अब ट्रेन में लें स्वादिष्ट भोजन का आनंद

RailRestro E-catering: Now enjoy delicious food on the train
अब ट्रेन में लें स्वादिष्ट भोजन का आनंद
RailRestro E-catering अब ट्रेन में लें स्वादिष्ट भोजन का आनंद

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। RailRestro एक शीर्ष e-catering सेवा प्रदाता कंपनी है जो भारतीय रेल यात्रियों को ट्रेन में हीं बढ़िया भोजन उपलब्ध कराती है। ट्रेन में स्वादिष्ट भोजन का ऑर्डर देना अब उन यात्रियों के लिए आसान हो गया है जो अक्सर ऑफिसियल टूर पर जाने के लिए रेलगाड़ी उपयोग करते हैं। जैसे कि सेल्सपर्सन, एक्जीक्यूटिव, कार्यालय के कर्मचारी आदि जिन्हें अक्सर अनियोजित व्यावसायिक यात्राओं पर जाना पड़ता है।

आप चाहे बिजनेसमैन हो या एग्जीक्यूटिव जो बिजनेस ट्रिप पर जा रहें हो, आपको ट्रेन में हाइजीनिक खाना कैसे उपलब्ध हो के बारे अधिक सोंचने की जरूरत नहीं है। अब यात्रियों को प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध जंक फूड्स आदि पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है, जो ज्यादातर अस्वच्छ और अस्वास्थ्यकर होते हैं।  यदि आप अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग हैं तो RailRestro के पौष्टिक भोजन के साथ ट्रेन में स्वस्थ खाने की आदतों को बनाए रखना अब और भी आसान हो गया है।

यह इ-कैटरिंग कंपनी ट्रेन में उत्कृष्ट भोजन वितरण करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे यात्री अपनी सीट/बर्थ पर हीं स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकें।

अक्सर ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए RailRestro फूड ऑन ट्रेन सर्विस सर्वश्रेष्ठ क्यों है?

RailRestro e-catering उद्यमी,श्री मनीष चंद्रा द्वारा खड़ी की गई एक सफल स्टार्टअप है। वह इस ई-कैटरिंग कंपनी के फाउंडर और सीईओ हैं। श्री चंद्रा ने 2015 में रेल यात्रियों को स्वच्छ और स्वादिष्ट भोजन परोसने की पहल शुरू की थी।

RailRestroएक लोकप्रिय और अधिकृत ई-केटरिंग सहयोगी है। यह कंपनी उत्तर भारतीय, शाकाहारी, मांसाहारी, जैन भोजन, पिज्जा, फास्ट फूड, नाश्ता और स्नैक्स जैसे कई प्रकार के भोज्य विकल्पों के साथ ट्रेनों में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन भोजन प्रदान करती है।

इस ई-केटरिंग कंपनी ने भारतीय रेलवे के सभी मार्गों पर 2000 से अधिक रेस्तराओं के साथ सहयोग करके ट्रेन में भोजन पहुंचाने के लिए एक राष्ट्रव्यापी नेटवर्क बनाया। चूंकि यह कई एफएसएसएआई-अनुमोदित रेस्तराओं से संबद्ध है, RailRestro आपको उच्च गुणवत्ता वाले, स्वच्छ रसोई में पकाए गए सुरक्षित भोजन और उत्कृष्ट पैकेजिंग की गारंटी देता है। यह ई-कैटरर सभी प्रमुख रेल मार्गों और 450 से अधिक रेलवे स्टेशनों पर चलने वाली 7000 से अधिक ट्रेनों में सेवा प्रदान करता है। यात्रियों  बीच रैलरेस्त्रो बहुत ही लोकप्रिय है।लाखों खुश और संतुष्ट ग्राहकों की यह पहली पसंद है।

RailRestro के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह शाकाहारी, और जैन भोजन के साथ-साथ मधुमेह या विशेष आहार लेने वाले व्यक्तियों की मांग को भी पूरा करता है। यह उन लोगों के लिए विशेष ऑफ़र, छूट और कूपन प्रदान करता है जो समूहों में यात्रा करते हैं, जैसे कि कॉर्पोरेट कर्मी, व्यवसायी और सेल्सपर्सन।

“RailRestro एक सुप्रशिद्ध इ-कैटरिंग कंपनी है जो पूरे देश में भारतीय रेल में सेवा प्रदान करती है। इसने ट्रेन में स्वस्थ, स्वादिष्ट और पसंदीदा भोजन की कमी की एक बड़ी समस्या का समाधान किया है। RailRestro भारतीय रेल यात्रियों की सबसे विश्वसनीय इ-कैटरिंग सेवा प्रदाता कंपनी है, क्योंकि यह हर यात्री को अब पूरे भारत में ट्रेनों में स्वादिष्ट, स्वच्छ और पसंदीदा भोजन उपलब्ध करा रही है।” - श्री मनीष चंद्रा ।

निम्न विधि से RailRestro से ट्रेन में अपना पसंदीदा भोजन ऑर्डर करें:

 
भोजन का ऑर्डर देना काफी सरल है। कोई भी RailRestroकी वेबसाइट, मोबाइल ऐपया कॉल सेवा के माध्यम से ट्रेन में खाना ऑर्डर कर सकता है।

ग्राहक अपने पीएनआर नंबर का उपयोग करके स्वादिष्ट भोजन ऑर्डर कर सकते हैं। वे एक स्टेशन का चयन करके और मेनू की खोज करके अपना पसंदीदा  भोजन बुक कर सकते हैं।

RailRestro से कोई भी यात्रीअपना खाना ऑर्डर करसकते हैं और उसे अपनी सीट या बर्थ पर प्राप्त कर सकते हैं।

कुछ सबसे व्यस्त रेल मार्गों पर सेवा देना RailRestro की उपलब्धि रही है। उदाहरण के लिएआगरा-ग्वालियर-भोपाल रेल मार्ग में 90 से अधिक ट्रेनें हैं। इस व्यस्त रूट पर ट्रेन में खाना परोसना एक मुश्किल काम है लेकिन, यह e-catering कंपनी ट्रेन में भोजन की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

RailRestro e-catering के साथ ट्रेन से यात्रा करना अब और भी सुखद हो गया है क्योंकि आपको पसंदीदा भोजन सीट पर ही मिल जाता है। 

RailRestro वास्तव में पूरे भारत में ट्रेनों में भोजन के कारक को फिर से परिभाषित कर रहा है।

Created On :   9 Feb 2022 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story