रतन टाटा ने टाटा के पूर्व दिग्गज कृष्ण कुमार को दी श्रद्धांजलि

Ratan Tata pays tribute to former Tata veteran Krishna Kumar
रतन टाटा ने टाटा के पूर्व दिग्गज कृष्ण कुमार को दी श्रद्धांजलि
मुंबई रतन टाटा ने टाटा के पूर्व दिग्गज कृष्ण कुमार को दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • उसे मैं हमेशा याद रखूंगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रतन टाटा ने सोमवार को अपने पूर्व करीबी सहयोगी आर.के. कृष्ण कुमार को श्रद्धांजलि दी है, जिनका नववर्ष के दिन निधन हो गया। रतन टाटा ने कहा, मेरे दोस्त और सहकर्मी आर.के. कृष्ण कुमार के निधन पर मुझे जो गहरा नुकसान हुआ है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। समूह के भीतर और व्यक्तिगत रूप से हमने जो सौहार्द साझा किया है, उसे मैं हमेशा याद रखूंगा।

टाटा समूह के पूर्व शीर्ष कार्यकारी आर.के. कृष्ण कुमार का सोमवार दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा, जो कि मरीन लाइन्स के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में शाम करीब 4.30 बजे होगा। टाटा संस के पूर्व निदेशक और आईएससीएल और अन्य कंपनियों के पूर्व उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार का रविवार को 84 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

टाटा समूह की कंपनियों, कॉपोर्रेट जगत और अन्य ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है और भारतीय व्यापार समुदाय के लिए उनकी सेवाओं को याद किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story