TVS Apache RR 310 लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत, क्या है खासियत

TVS Apache RR 310 Launched In India Prices Start At rupees 2 40 Lakh
TVS Apache RR 310 लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत, क्या है खासियत
TVS Apache RR 310 लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत, क्या है खासियत
हाईलाइट
  • TVS Apache RR 310 बाइक का भारत BS6 लॉन्च
  • इसमें चार राइडिंग मोड्स हैं- शहरी इलाका
  • बरसात
  • स्पोर्ट और ट्रैक
  • दिल्ली शोरूम में कीमत 2.4 लाख रुपये है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। TVS मोटर ने गुरुवार को अपनी TVS Apache RR 310 बाइक का भारत BS6 संस्करण निकाला है। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 2.4 लाख रुपये है। apache rr310 मोटरसाइकिल में थ्रॉटल-बाय-वायर जैसी नई तकनीक है जो पारंपरिक केबल के स्थान पर इलेक्ट्रॉनिक रूप से थ्रॉटल ग्रिप को गाड़ी के बॉडी से जोड़ती है। इसमें कंट्रोल क्यूब्स के साथ इंटरएक्टिव 5-इंच वर्टिकल टीएफटी मल्टी इन्फॉर्मेशन रेस कंप्यूटर भी है।

इसमें चार राइडिंग मोड्स हैं- शहरी इलाका, बरसात, स्पोर्ट और ट्रैक। वाहन चलाने वाला भिन्न परिस्थितियों के हिसाब से वाहन के प्रदर्शन का चयन कर सकता है। नई Apache RR 310 में TVS का नेक्स्ट-जेनेरेशन SmartXonnect सिस्टम भी दिया गया है जो कि राइडिंग टेलीमेट्री के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा देता है। 2020 बीएस 6 टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर अन्य महत्वपूर्ण अपडेट ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस है, जो पहले और दूसरे गियर में काम करता है और बाइक की चलने की क्षमता में सुधार करता है। इससे ट्रैफ़िक स्थितियों में राइडर की थकान कम होती है।

यह पहली बार है जब TVS मोटरसाइकिल को राइड-बाय-वायर और राइडिंग मोड्स मिले हैं। प्रत्येक राइडिंग मोड में एक अलग थीम होती है जो नए इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर दिखाई देती है, जिससे यह और अधिक आकर्षक हो जाता है। इसमें दो इंजन मोड हैं। ट्रैक और स्पोर्ट मोड, ये तेज थ्रोटल रिस्पॉन्स के साथ अधिकतम पावर आउटपुट देते हैं। इसमें एंटी-लॉक ब्रेक को राइडिंग मोड के अनुसार भी कैलिब्रेट किया गया है। ट्रैक मोड में एक अलग ABS मोड है जबकि स्पोर्ट और अर्बन राइडिंग मोड्स में एक आम ABS मोड है और रेन मोड का एक अलग ABS मोड है।


 

Created On :   30 Jan 2020 6:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story