दैनिक भास्कर हिंदी: ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से दिया इस्तीफा, बालाजी कृष नए चीफ

September 5th, 2018

हाईलाइट

  • ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से दिया इस्तीफा
  • चार साल से ट्टिटर इंडिया में कार्यरत थे तरनजीत सिंह, 2017 में मिली थी प्रमुख की कमान
  • ट्विटर के रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशंस के प्रमुख बालाजी कृष अब अंतरिम कंट्री हेड होंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले चार सालों से ट्टिटर इंडिया में कार्यरत तरनजीत सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह मई 2017 से ट्टिटर इंडिया के प्रमुख का पद संभाले हुए थे। तरनजीत ने ट्टीट के माध्यम से अपने इस्तीफे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ट्विटर के रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशंस के प्रमुख बालाजी कृष अब अंतरिम कंट्री हेड होंगे। उन्होंने इस संबध में सिलसिलेवार कई ट्टीट किए थे। 

 

 

तरनजीत ने ट्टिटर पर लिखा कि, '' मैं सभी को नमस्कार करता हूं मैं पिछले चार सालों से इस ट्टिटर इंडिया में कार्यरत हूं लेकिन अब इससे आगे बढ़ने का फैसला किया है। ट्विटर इंडिया के पहले कर्मचारियों में से एक होने से लेकर कंपनी की सेल्स टीम को मजबूत करने तक और कंट्री हेड के रूप में कंपनी के विस्तार और निवेश बढ़ाने तक का सफर बेहतरीन रहा." 

 

 

गौरतलब है कि तरनजीत पहले भारत में ट्विटर के सेल्स एंड मार्किटिंग टीम के प्रमुख थे। जिसके बाद उनके काम को देखते हुए उन्हें ट्विटर इंडिया का प्रमुख बनाया गया। उन्होंने ट्विटर इंडिया में अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'उनका अब तक का ट्विटर इंडिया के साथ का सफर काफी अच्छा रहा, टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद. आप सभी लोग बहुत अच्छे हैं। मुझे गर्व है कि मुझे एक बड़ी और अद्भुत टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला। मैं अपने आप को बेहद भाग्यशाली मानता हूं। मैं अपने ट्विटर को उसके परिवार का एक हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं।