ट्वीट: विप्रो के चेयरमैन ने सोमवार से कार्यालय लौटने की घोषणा की

September 13th, 2021

हाईलाइट

  • प्रेमजी ने 59 सेकेंड का एक छोटा वीडियो भी डाला

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। विप्रो के चेयरमैन रिशद प्रेमजी ने रविवार को सोशल मीडिया पर कोविड-19 की स्थिति के कारण 18 महीने बाद कंपनी के कार्यालयों में काम फिर से शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 18 लंबे महीनों के बाद, हमारे नेता सप्ताह में दो बार कल (सोमवार) से कार्यालय वापस आ रहे हैं। सभी पूरी तरह से टीकाकरण के लिए तैयार हैं, सभी जाने के लिए तैयार हैं - सुरक्षित और सामाजिक रूप से दूर हैं। हम इसे करीब से देखेंगे।

प्रेमजी ने 59 सेकेंड का एक छोटा वीडियो भी डाला जिसमें दिखाया गया है कि कैंपस अपने कर्मचारियों के स्वागत के लिए कितनी अच्छी तरह तैयार है और तापमान जांच और क्यूआर स्कैन के माध्यम से कई चौकियों पर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाती है।

विप्रो की वार्षिक रिपोर्ट में कहा गया है कि महामारी फैलने के साथ ही कंपनी ने दूरस्थ कामकाज को जल्दी से सक्षम करने के लिए अपनी व्यावसायिक निरंतरता योजनाओं को शुरू किया था, और इसके वैश्विक कर्मचारियों का तीन प्रतिशत से भी कम कार्यालय से काम कर रहा था।

प्रेमजी ने रिपोर्ट में कहा, हम काम करने के इस नए तरीके में अच्छी तरह से स्थापित हो गए हैं और अपने ग्राहकों को सफल बनाना जारी रखा है। हम उनके आत्मविश्वास का आनंद लेते हैं, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक हाइब्रिड मॉडल अच्छी तरह से हो सकता है कि हम भविष्य में कैसे काम करते हैं।

आईएएनएस