मार्केट: फोनपे के 'शेयर डॉट मार्केट' ने एडवांस इंटेलिजेंस लेयर के साथ डिस्कवर सेक्शन किया लॉन्च

फोनपे के शेयर डॉट मार्केट ने एडवांस इंटेलिजेंस लेयर के साथ डिस्कवर सेक्शन किया लॉन्च
फोनपे प्रोडक्ट शेयर डॉट मार्केट ने प्लेटफॉर्म पर 'डिस्कवर' सेक्शन लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फोनपे प्रोडक्ट शेयर डॉट मार्केट ने बुधवार को प्लेटफॉर्म पर 'डिस्कवर' सेक्शन लॉन्च किया, जो अपनी अत्याधुनिक इंटेलिजेंस लेयर के जरिए बेहतर निवेश अनुभव की सुविधा प्रदान करेगा। यह अतिरिक्त निवेशकों और व्यापारियों दोनों को व्यापार और बेहतर निवेश के लिए अधिक रिसर्च से संबंधित डेस्टिनेशन प्रदान करेगा। शेयर डॉट मार्केट के सीईओ उज्जवल जैन ने कहा, ''शेयर डॉट मार्केट का लक्ष्य रिसर्च-बेस्ड प्रोडक्ट्स और एक्सपीरियंस पर ध्यान केंद्रित करके डिस्काउंट ब्रोकिंग को ऊपर उठाना है। हमारी ताकत टेक्नोलॉजी, डेटा, कंप्यूटिंग पावर और इंस्टीट्यूशनल क्वांटिटेटिव रिसर्च में निवेश में निहित है।''

उन्होंने कहा, "शेयर डॉट मार्केट की इंटेलिजेंस लेयर एक ट्रेंडसेटर है, जो हमारे निवेशकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार की गई जानकारी और इनसाइट्स का समूह प्रदान करती है, जो उनकी निवेश यात्रा के हर कदम में उन्हें सशक्त बनाती है।"

इंटेलिजेंस को ब्रोकिंग के साथ जोड़कर डिस्काउंट ब्रोकिंग को ऊपर उठाने के शेयर डॉट मार्केट के विजन के अनुरूप, डिस्कवर सेक्शन क्वांटिटेटिव रिसर्च-बेस्ड इंटेलिजेंस तक बिना रूकावट के एक्सेस सुनिश्चित करता है। यह लॉन्ग-टाइम के लिए समर्पित ईटीएफ-बेस्ड वेल्थबास्केट्स के साथ फ्लैगशिप क्वांट रिसर्च-बेस्ड वेल्थबास्केट्स के लिए समर्पित सेक्शन पेश करता है, जो सभी बाजार चक्रों में निवेश शुरू करने के लिए आदर्श, डायरेक्ट स्टॉक्स रिसर्च-बेस्ड वेल्थबास्केट्स, सेक्टर और उभरते थीम्स का प्रदर्शन हासिल करने के लिए प्रीमियम मोमेंटम (स्मार्ट मोमेंटम), क्वालिटी एंड वैल्यू (उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता) और सेक्टोरल और थीमैटिक वेल्थबास्केट्स पर बनाया गया है।

नई वृद्धि में नई लिस्टिंग के साथ बिना रूकावट जुड़ाव के लिए एक समर्पित 'आईपीओ सेक्शन' भी शामिल है। यह सेक्शन निवेशकों को प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकशों के परिदृश्य के माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए व्यापक जानकारी और विश्लेषण प्रदान करता है। 'कलेक्शन' फीचर क्वांटिटेटिव रिसर्च द्वारा संचालित डीआईवाई निवेशकों और व्यापारियों को सशक्त बनाएगी, जो रिसर्च सिग्नल्स के विविध सेट के आधार पर स्टॉक की खोज में सहायता करेगा। शेयर डॉट मार्केट पर 'मार्केट सेक्शन' लेटेस्ट मार्केट व्यूज की पेशकश जारी रखता है और अतिरिक्त कार्रवाई योग्य इनसाइट्स के साथ विकसित होने के लिए तैयार है, जिसका लक्ष्य वास्तविक समय के मार्केट असेसमेंट्स के लिए पसंदीदा डेस्टिनेशन बनना है।

हाल ही में लॉन्च किया गया 'शेयर डॉट मार्केट' मार्केट इंटेलिजेंस, क्वांटिटेटिव रिसर्च-बेस्ड वेल्थबास्केट्स, एक स्केलेबल टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म और निवेशकों और व्यापारियों के लिए एक शानदार कस्टमर एक्सपीरियंस प्रदान करके डिस्काउंट ब्रोकिंग को बढ़ाता है। यह निवेश प्रोडक्ट्स का वाइड स्पेक्ट्रम प्रदान करता है, जिससे अलग-अलग जनसांख्यिकी के निवेशकों को एक पूर्ण और संतुलित पोर्टफोलियो बनाने की अनुमति मिलती है।

शेयर डॉट मार्केट स्टॉक (इंट्राडे और डिलीवरी), म्यूचुअल फंड, एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) और वेल्थबास्केट प्रदान करता है। कंपनी की इन-हाउस क्वांटिटेटिव रिसर्च आर्म द्वारा संचालित वेल्थबास्केट स्टॉक/निवेश प्रोडक्ट का क्यूरेटेड कलेक्शन है, जो स्पेसिफिक थीम्स, सेक्टर्स या मार्केट ट्रेंड्स के साथ अलाइन होता है, जो सुविधा के साथ एक्टिव इक्विटी पोर्टफोलियो निर्माण को सक्षम बनाता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story