नए चुनाव आयुक्त पर उचित समय पर लिया जाएगा फैसला : बंगाल राज्यपाल

राज्यपाल के कार्यालय के द्वारा अभी तक मंजूरी नहीं दी गई है।
डिजिटल डेस्क,कोलकाता। राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में नए राज्य चुनाव आयुक्त की नियुक्ति पर उचित समय पर फैसला लिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने कोई विशेष समय सीमा नहीं बताई है। राज्यपाल का बयान ऐसे समय में आया है जब पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग का पद खाली पड़ा हुआ है।

सौरव दास का कार्यकाल पहले ही समाप्त हो चुका है, और राज्य सचिवालय द्वारा सिफारिश दो नामों में से किसी के लिए भी राज्यपाल के कार्यालय के द्वारा अभी तक मंजूरी नहीं दी गई है।

शुरुआत में राज्य सरकार ने राज्य के पूर्व मुख्य सचिव राजीव सिन्हा के नाम की सिफारिश की थी।हालांकि, राज्यपाल ने एक सिफारिश के आधार पर कोई निर्णय लेने से इनकार कर दिया, इसलिए राज्य सरकार ने उत्तर बंगाल विकास विभाग के वर्तमान अतिरिक्त मुख्य सचिव अजीत रंजन बर्धन के नाम की भी सिफारिश की। हालांकि, अब राज्यपाल के कार्यालय से तीसरी सिफारिश मांगी गई है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 May 2023 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story