मप्र में शिवसेना का ऐलान, सभी विधानसभा सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, राजधानी से मिश्रा बने नरेला प्रत्याशी

मप्र में शिवसेना का ऐलान, सभी विधानसभा सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, राजधानी से मिश्रा बने नरेला प्रत्याशी
राजधानी से मिश्रा बने नरेला प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाले हैं। भाजपा और कांग्रेस बड़ी पार्टियों के बाद आम आदमी पार्टी और शिवसेना ने भी मध्यप्रदेश में ताल ठोंक दी है। एक तरफ आम आदमी पार्टी ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान हाल ही में किया गया है, तो वहीं शिवसेना ने भी शनिवार को मध्यप्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान कर दिया है।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता कुलदीप तिवारी ने बताया कि एक सीट पर 1 से ज्यादा दावेदार है। तिवारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष, एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पप्पू तिवारी, किशोर चौकसे, राहुल साहू की सहमति से जो प्रत्याशी सक्षम, समाजसेवी तथा जनता की पसंद के है उनको ही टिकिट दिया जाएगा।


तिवारी ने बताया कि शिवसेना संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत किया जा रहा है इसमें महिला जिला प्रमुख रोशनी तिवारी द्वारा भी महिला इकाई का गठन किया जा रहा है, युवामोर्चा की कमान राज दोहरे,अमित अवस्थी,दिनेश ठाकुर,सुमित को दी गई है।

उन्होंने बताया कि राजधानी के नरेला विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना प्रत्याशी के रूप में शिवशंकर मिश्रा को घोषित किया गया है।


मिश्रा का कहना है कि हम स्वास्थ्य, शिक्षा, बेजरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। यदि शिवसेना से विधायक बनते है तो नरेला विधानसभा में डिजिटल स्कूल बनाये जायेगे। जगह-जगह मोहोल्ला क्लीनिक खोले जाएंगे। युवाओं को रोजगार के लिए आसानी से लोन तथा एवं रोजगार मिले, ऐसी व्यवस्था की जाएगी।

नरेला प्रत्याशी मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा आज प्रदेश की सडकों की हालत किसी से छिपे नही हैं। जगह-जगह जानलेवा गढ़ढे बने हुए है। सरकार ने केवल विकास के नाम पर सिर्फ उद्घाटन एवं बोर्ड लगाए हैं। इन गढ्‌ढों में राहगीर गिरकर अपनी जान गंवा रहे हैं तथा लगड़े-लूले हो रहे है। बावजूद इसके सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल घोषणाएं करने में लगी हुई है।

Created On :   29 July 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story