झिंगरिया वाटरफॉल में डूबे युवक का तीसरे दिन मिला शव

मौके पर मौजूद रहा जिला प्रशासन और पुलिस बल का अमला

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/देलाखारी। तामिया के पर्यटन स्थल झिंगरिया वाटरफॉल में डूबे युवक का मंगलवार को शव बरामद हुआ है। दो दिन से चल रहे रेस्क्यू के दौरान मंगलवार को शव पानी में उतराता दिखाई दिया। घटना 9 जुलाई की हैं। पिपरिया निवासी 26 वर्षीय प्रवेश पिता प्रीतम ठाकुर अपने दोस्तों के साथ झिंगरिया वॉटर फाल आया था। सेल्फी लेने के दौरान वह कुंड में गिर गया था। बीते दो दिनों से तलाश जारी थी। सोमवार को स्थानीय रेस्क्यू दल की तलाश के बाद मंगलवार को जबलपुर से एनडीआरएफ की टीम तलाश करने पहुंची थी। हालांकि इस टीम की तलाश के पहले ही शव कुंड के पास पानी में उतराता दिखाई दिया। शव को पानी से बाहर निकालने के दौरान तामिया नायब तहसीलदार, एसडीओ- फारेस्ट एसी बघेल, रेंजर, तामिया टीआई प्रीतम सिंग तिरगाम और देलाखारी चौकी प्रभारी भारती मसराम स्टाफ के साथ मौजूद रही।

तामिया में हुआ शव का पीएम

मंगलवार सुबह शव को पानी से निकालने के बाद तामिया अस्पताल भेजा गया था। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शव देखते हुए परिजन व परिचितों की उम्मीदें टूट गई थी। मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सुरक्षा के नहीं है इंतजाम

झिंगरिया वॉटर फाल में पर्यटकों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। यहां पार्किंग के लिए स्थानीय समिति शुल्क वसूल करती है। लेकिन सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं है। जिसके कारण यहां हादसे बढ़ रहे हैं।

Created On :   11 July 2023 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story