दतिया में पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या

दतिया में पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या

डिजिटल डेस्क,दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। हत्या का शक उसके साथियों पर ही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शहर की राजघाट कॉलोनी क्षेत्र में रविवार को एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। पहली नजर में यह हत्या का मामला सामने आया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार, नरेश पाल नामक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। शव के ऊपर ही पत्थर पड़ा मिला है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस के अनुसार बीती रात नरेश को दो अन्य लोगों के साथ देखा था और उसके बाद इन लोगों ने साथ में शराब भी पी थी। आशंका है कि इसी दौरान नशे में विवाद हुआ होगा और उसकी पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। नरेश के हाथ में एक बेल्ट भी बरामद हुआ है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 July 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story