दतिया जिले में पुलिस ने 6 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी

Police strangled a 6-year-old child to death in Datia district of Madhya Pradesh
दतिया जिले में पुलिस ने 6 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी
मध्य प्रदेश दतिया जिले में पुलिस ने 6 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पुलिस वाले ने छह साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को कहा कि भूखा लड़का कथित तौर पर एक कांस्टेबल से पैसे मांग रहा था, जिसने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार, घटना की सूचना दतिया जिले से मिली थी और घटना के तुरंत बाद आरोपी सिपाही रवि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।

दतिया जिले के पुलिस अधीक्षक ने शर्मा को सेवा से बर्खास्त करने के लिए भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा है। सूत्रों ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि राज्य पुलिस के शीर्ष अधिकारी शर्मा को जल्द ही सेवा से बर्खास्त कर सकते हैं।

पुलिस के अनुसार, छह साल का बच्चा 4 मई को लापता हो गया था। एक छोटे से सैलून के मालिक का बेटा, लड़का उस दिन लापता हो गया था, जब शहर में मां पीतांबरा रथयात्रा के लिए वीआईपी का दौरा किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 5 मई को लापता लड़के के परिवार की शिकायत पर दतिया कोतवाली में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

उसी दिन ग्वालियर जिले के झांसी रोड क्षेत्र में एक लड़के का शव मिला था। जब स्थानीय पुलिस ने शव का मिलान किया था। लापता लड़के की तस्वीर, यह स्थापित किया गया था कि शव उसी नाबालिग का था। बाद की जांच में पता चला कि लड़के का शव ग्वालियर के विवेकानंद चौराहा इलाके में ग्वालियर जिले के पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में तैनात एक हेड कांस्टेबल शर्मा के स्वामित्व वाली एक काली वेरना कार से फेंका गया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय से डिप्रेशन में था और जब लड़का उससे पैसे की मांग करता रहा तो वह चिढ़ गया।जब वह दतिया के पंचशील नगर में ड्यूटी पर था तो लड़का बार-बार पैसे मांगता रहा। दतिया एसपी ने बुधवार को प्रेस वालों को बताया कि आरोपी चिढ़ गया, लड़के को अपनी कार के पास ले गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

एसपी ने कहा कि आरोपी ने बाद में शव को अपनी कार के बूट में डाल दिया, ग्वालियर ले गया और शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया। अधिकारी ने कहा, शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story