लाडली बहनों के बीच कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठे वीडी शर्मा, सेल्फी ली, मिलकर मोदी-मोदी के नारे भी लगाए

लाडली बहनों के बीच कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठे वीडी शर्मा, सेल्फी ली, मिलकर मोदी-मोदी के नारे भी लगाए

डिजिटल डेस्क, खजुराहो। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए शुरू की गई मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत बहनों को स्वीकृति पत्र सौंपने का काम शुरू हो गया है। गुरुवार को सीएम शिवराज की तरफ से जबलपुर में योजना की शुरुआत करने के बाद आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने खजुराहो में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत बहनों को स्वीकृति पत्र सौंपे हैं। इस दौरान उन्होंने लाड़ली बहनों को देखकर कुर्सी छोड़ दी और उनके साथ जमीन पर बैठकर मोदी और शिवराज सरकार की योजनाओ पर चर्चा की। आयोजन के दौरान वीडी शर्मा ने बहनों के साथ सेल्फी भी ली।

समारोह के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे

प्रदेश में सरकारी योजनाओं से लाभान्वित होने वाली बहनों ने जमकर केंद्र और राज्य की तारीफ करते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाए। दरअसल, इस योजना का ऐलान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा जयंती के शुभ अवसर पर 28 जनवरी 2023 को बुधनी में नर्मदा तट के पावन स्थल से किया था। इस योजना के तहत 23 साल से लेकर 60 साल तक की उम्र की पात्र महिलाओं के बैंक खाते में हर महीने 1000 राशि डाली जाएगी।

मुस्लिम बहनों ने तिलक लगाकर बांधा रक्षा सूत्र

विष्णुदत्त शर्मा ने खजुराहो के मंजू नगर मे मुस्लिम बहनों को भी लाडली बहना योजना के स्वीकृति पत्र सौंपे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को तिलक कर रक्षा सूत्र बांधा। इसके बाद वीडी शर्मा ने उनसे आशीर्वाद भी लिया।

Created On :   2 Jun 2023 5:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story