लातूर: तेज रफ्तार कार होटल में जा घुसी, हादसे में कार सवार 2 लोगों की हो गई मौत

तेज रफ्तार कार होटल में जा घुसी, हादसे में कार सवार 2 लोगों की हो गई मौत
  • औसा राज्य मार्ग पर हादसा
  • शहर के नजदीकी राज्य मार्ग पर भीषण हादसा हो गया
  • हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई है

डिजिटल डेस्क, लातूर। औसा तहसील के शहर के नजदीकी राज्य मार्ग पर भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई है और होटलकर्मी के दोनों पैर टूट गए हैं। हादसा लातूर जिले के औसा में हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास 9 मार्च सुबह 8 :30 बजे हुआ है।

यह घटना औसा शहर के नजदीक घटी है। तेज रफ्तार कार होटल के अंदर घुस गई, कार में सवार सोहेल शेख, वाजिद खान पठान, इन 2 की जगह पर मौत हुई है। 2 गंभीर रूप से जख्मी हुए है और होटल के अंदर कर घुसने से होटलकर्मी के दोनों पैर टूट गए हैं। हादसा लातूर जिले के औसा हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास हुआ है।

यह है मामला

लातूर जिले के औसा में हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार कार (एम.एच. 24 भी.आर.7868) नंबर की क्रेटा कार सामने आए हुए ऑटो को बचाने के लिए अचानक कार के ड्राइवर का नियंत्रण खो जाने से इस हादसे में 14 साल के होटलकर्मी ओंकार कांबले के दोनों पैर टूट गए। वहीं कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लातूर के वाजिद खान पठान और सोहेल शेख की इस हादसे में मौत हो गई है।

इस दुर्घटना में 2 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को लातूर के सह्याद्रि अस्पताल में इलाज चल रहा है। वाजिद खान पठान के परिवार में पत्नी, बेटा रहीम खान, 2 बेटियां, दामाद, बहू, पोता हैं, जबकि सोहेल शेख के परिवार में पत्नी, मां, पिता, बेटा, 2 भाई शामिल हैं।




Created On :   10 March 2024 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story