ठाणे: सीएम एकनाथ शिंदे से भेंट में मोबाइल फोन और कैमरा ले जाने पर रोक, पुलिस का निर्देश

सीएम एकनाथ शिंदे से भेंट में मोबाइल फोन और कैमरा ले जाने पर रोक, पुलिस का निर्देश
  • शिवसेना (शिंदे) की ओर से भी किया गया आह्वान
  • ठाणे में पुलिस ने किया निर्देश जारी
  • जन्मदिन के अवसर पर लोगों से फोटो और वीडियो न निकालने की अपील

डिजिटल डेस्क, ठाणे. दो फायरिंग की घटनाओं और आपराधिक तत्वों के साथ फोटो वायरल होने के बाद अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। ऐसे में गुरुवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर लोगों से फोटो और वीडियो न निकालने की अपील शिवसेना (शिंदे) प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने की है। इस संदर्भ में पुलिस ने भी निर्देश जारी किया है। शिवसेना (शिंदे) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री शिंदे एक जमीनी स्तर के नेता हैं। वह अपने समर्थकों से अधिक प्यार करते हैं।

शुभचिंतक और समर्थक बड़े पैमाने पर उनसे मिलने आते हैं

यही कारण है कि उनके शुभचिंतक और समर्थक बड़े पैमाने पर उनसे मिलने आते हैं और जब वे उनके साथ वीडियो या फोटो निकालते हैं, तो मुख्यमंत्री शिंदे कभी मना भी नहीं करते हैं। लेकिन हिल लाइन पुलिस स्टेशन में हुई फायरिंग और फिर गुरुवार की शाम दहिसर में शिवसेना (उद्धव) के उपनेता अभिषेक घोसालकर की हत्या के बाद कुछ आपराधिक तत्वों के साथ उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब वे सतर्क हो गए हैं। जिसके कारण अब उन्होंने लोगों के साथ फोटो-वीडियो निकालने से दूरी बनाने का निर्णय लिया है।

मोबाइल फोन और कैमरे पर पाबंदी

इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के जन्मदिन के मौके पर ठाणे में उनके निजी आवास पर तैनात पुलिस ने निर्देश जारी किया। जिसमें कहा गया था कि मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर कोई भी व्यक्ति मोबाइल फोन या कैमरा लेकर प्रवेश नहीं करेगा और कोई भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए फोटो नहीं खींचेगा।




Created On :   9 Feb 2024 3:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story