तफ्तीश: जवाहरकुंड डोह में मिले प्रेमी युगल के शव , शराब की बोतलें सहित कपड़े भी मिले

जवाहरकुंड डोह में मिले प्रेमी युगल के शव , शराब की बोतलें सहित कपड़े भी मिले
  • जलक्रीड़ा के दौरान दोनों के डूबने की आशंका
  • पास ही में मिला मोबाइल और अन्य सामान
  • पुलिस कर रही जांच-पड़ताल

हरीश खुजे , अचलपुर(अमरावती)। गुरुवार सुबह एक प्रेमी जोड़े का शव पानी में तैरता हुआ मिला। सुबह परतवाड़ा से सेमाडोह मार्ग पर जवाहरकुंड में नदी पुल के पास जवाहरकुंड डोह में दोनों के शव तैरते हुए देखकर खलबली मच गई। यह दोनों कैसे डूबे, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। वहीं पास में मिली शराब की बोतल तथा कपड़ों के चलते शराब के नशे में चूर होकर दोनों द्वारा जलक्रीड़ा के इरादे से डोह में उतरने और यहीं डूबकर मरने की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल के पास ही सरकारी नर्सरी है और पास में ही बाघ परियोजना है। यहां के कर्मचारियों को दोहा के पास 10 फीट की दूरी पर एमएच 27 डीवाई 2637 नंबर का दोपहिया वाहन खड़ा दिखाई पड़ा। कपड़े और सामग्री जैसे साड़ी, पेटीकोट, पर्स, कच्चे आम से भरा बैग, काले रंग की पतलून, लालधारी वाला काला बनियान और मोबाइल था। फोन भी उसी जगह पर रखा हुआ था, उसी जगह पर शराब की बोतलें भी मिलीं। जिज्ञासावश कर्मचारी जवाहरकुंड डोह पहुंचे तो उन्हें पानी पर तैरती हुई 35 वर्षीय महिला का शव नजर आया। कुछ देर बाद डोह के पानी में कुछ दूरी पर अंडरवियर में युवक का शव भी तैरता हुआ देखा गया। पुलिस द्वारा दोनों ही शवों को निकालने के लिए संबंधितों को जानकारी दी गई है।

घटना को देखने पर पता चला कि वे दोनों प्रेमी युगल थे और उन्होंने बुधवार शाम को जवाहरकुंड जाने की योजना बनाई होगी। लेकिन कूदने से पहले वे डोह में अधिक पानी और इसकी गहराई का अनुमान नहीं लगा सके, इसलिए वे पानी में डूबते समय एक-दूसरे को नहीं बचा सके और खुद को भी नहीं बचा सके। यह विवाहित हैं या प्रेमी युगल, इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

थैली में थे कच्चे आम : बताया जा रहा है कि घर ले जाने के लिए प्रेमी युगल द्वारा कच्चे आम भी थैली में रखे गए थे। जवाहर कुंड में जलक्रीड़ा करते समय डूबने से दोनों की मौत हो गई। इस समय दोनों के शरीर पर केवल अंदर के कपड़े ही थे।


Created On :   26 April 2024 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story