नागपुर: डॉ बोधनकर की मौजूदगी में बच्चों के पोषण-बुनियादी चिकित्सीय सेवाओं पर मंथन

डॉ बोधनकर की मौजूदगी में बच्चों के पोषण-बुनियादी चिकित्सीय सेवाओं पर मंथन
  • यूनिसेफ के संरक्षण और एमजीआईएमएस सेवाग्राम के बैनर तले
  • बच्चों के पोषण-बुनियादी चिकित्सीय सेवाओं पर मंथन हुआ
  • उपयोगी सिफारिशों के साथ विचार-मंथन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। यूनिसेफ के संरक्षण और एमजीआईएमएस सेवाग्राम वर्धा सहित पोषण विभाग के सहयोग खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान COMHAD UK के कार्यकारी निदेशक डॉ उदय बोधनकर का सम्मान किया गया।


पूरे भारत में आईईसीडी के कार्यान्वयन के लिए बहुत उपयोगी सिफारिशों के साथ विचार-मंथन किया गया। जिसका उद्देश्य भारत में सबसे दूरस्थ स्थान पर बुनियादी चिकित्सीय सेवाओं को पूरा करना है।


इस दौरान राजलक्ष्मी नायर जो यूनिसेफ मुंबई एम.एस के प्रमुख हैं, उन्होंने अपनेे अनुभव साझा किए। प्रोफेसर मृदुला फड़के, डॉ. संजय प्रभु और प्रोफेसर सिमिन ईरानी इस मौके पर खास तौर से मौजूद थे। जिन्होंने अपने मार्गदर्शन से कार्यक्रम को गौरवान्वित किया।


डॉ विवेक सिंह यूनिसेफ दिल्ली के सार्थक मार्गदर्शन की सराहना की गई। प्रोफेसर सुबोध गुप्ता और एमजीआईएमएस वर्धा की टीम ने अपनी मौजूदगी से कार्यक्रम में उत्साह भरा।

बैठक में बच्चों के स्वस्थ और खुशहाली के लिए संयुक्त मिशन और विजन के लिए COMHAD संस्था के माध्यम से प्रतिबद्धता जताई गई। डॉ. गौरव पेठे और अन्य समर्पित सदस्यों के अलावा प्रोफेसर उषा दवे, डॉ प्राजक्ता कदुस्कर, डॉ मंजूषा गिरि ने कार्यक्रम के लिए आभार जताया।

Created On :   7 Jan 2024 2:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story