जनाक्रोश: सहायक आयुक्त की केबिन से कुर्सी हटाकर ताला जड़ा, आशीनगर जोन में तोड़-फोड़

सहायक आयुक्त की केबिन से कुर्सी हटाकर ताला जड़ा, आशीनगर जोन में तोड़-फोड़
  • लंबे समय से जनता की विविध मांगों की अनदेखी
  • मांग पूरी न होने पर फूटा गुस्सा
  • आंदोलन करने की नौबत आन पड़ी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मनपा के आशीनगर जोन कार्यालय में मनसे कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया। कार्यालय की ही कुर्सियां उठाकर फर्नीचर और कांच की तोड़-फोड़ की। इस दौरान सहायक आयुक्त हरीश राऊत की केबिन को ताला जड़ दिया गया। पुलिस ने मनसे के विभागीय अध्यक्ष सुनील गवई के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मनसे पदाधिकारियों का आरोप है कि लंबे समय से जनता की विविध मांगों को लेकर निवेदन देने के लिए सहायक आयुक्त से समय मांग रहे थे, लेकिन सहायक आयुक्त राऊत इस मामले में अनदेखी करते रहे। इतना ही नहीं, जोन कार्यालय में मराठी नामफलक लगाने से भी परहेज किया जा रहा है। ऐसे में मंगलवार को सहायक आयुक्त की केबिन से कुर्सी हटाकर केबिन को ताला जड़ दिया गया।

जमकर हंगामा : मनसे के पदाधिकारियों ने मंगलवार को जनता की मांगों की अनदेखी को लेकर आंदोलन किया। कार्यालय में जमकर हंगामा मचाया। पदाधिकारियों का आरोप है कि जनता की बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी मांगों को लेकर आशीनगर जोन के सहायक आयुक्त लगातार अनदेखी कर रहे हैं। जोन कार्यालय में मराठी नामफलक लगाने से भी परहेज किया जा रहा है। ऐसे में लापरवाह अधिकारियों को जनता की आवाज को सुनाने के लिए आंदोलन करने की नौबत आ गई है। आंदोलन के दौरान विभाग अध्यक्ष सुनील गवई, नरेन्द्र पाटील, सुबोध गडपायले, संदीप चौरे, प्रफुल्ल सहारे और संजय आड़े समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जनता के मुद्दों को लेकर आंदोलन : लंबे समय से मनसे पदाधिकारी सहायक आयुक्त से मिलकर मांगों की जानकारी देना चाहते थे, लेकिन सहायक आयुक्त व्यस्त होने का बहाना बनाकर मिलने से इनकार करते रहे। जिम्मेदार अधिकारी के रूप में जोन अंतर्गत नागरिकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। -हेमंत गडकरी, विदर्भ पदाधिकारी, मनसे


Created On :   7 March 2024 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story