कार्र‌वाई: फार्म हाउस व मकान पर छापा, अवैध शराब सहित पुलिस ने जब्त किया माल, 2 आरोपी गिरफ्तार

फार्म हाउस व मकान पर छापा, अवैध शराब सहित पुलिस ने जब्त किया माल, 2 आरोपी गिरफ्तार
  • दोनों जगह से 88 हजार की देसी-विदेशी शराब बरामद
  • कोराडी और कलमना पुलिस ने कार्रवाई की
  • एक फरार आरोपी की तलाश जारी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर कोराडी व कलमना पुलिस ने छापा मारकर 88 हजार रुपए की देसी-विदेशी शराब जब्त की। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। कोराडी में एक फार्म हाउस पर छापा मारकर करीब 32 हजार 500 रुपए और कलमना में मकान पर छापा मारकर 45 हजार 500 रुपए की अवैध शराब जब्त की गई। कोराडी और कलमना पुलिस ने कार्रवाई की।

बैंगन के खेत में मिली शराब : कोराडी थाने के पुलिसकर्मी प्रकाश जाधव व बबन वैद्य को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि, मसाला गांव में नहर के पास गुप्ता फार्म हाउस में बड़ी मात्रा में अवैध शराब छिपाकर रखी गई है। थानेदार प्रवीण पांडे के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने फार्म हाउस पर छापा मारा और फार्म हाउस के नौकर नितीन गोविंदराव चित्रीव (32) को गिरफ्तार किया। 17 हजार 500 रुपए की करीब 500 बोतलें देसी शराब व 15 हजार का दोपहिया वाहन (एम.एच.-31-बी.यू.-4881) सहित करीब 32 हजार 500 रुपए का माल जब्त किया। आरोपी नितीन ने शराब की बोतलें फार्म हाउस और बैंगन के खेत में पौधों के नीचे छिपाकर रखी थीं।

सिपाही बबन वैद्य का ध्यान जाने पर पौधों के नीचे से तीन पेटी शराब जब्त की गई। आरोपी ने बताया कि, देसी शराब की बोतलें उसे इफ्तेखार अंसारी, मसाला गांव निवासी सप्लाई करता था। इससे पूर्व नितीन के खिलाफ कपिल नगर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। चुनाव से एक दिन पहले ही शराब की दुकानें बंद कर दी गई हैं, इसलिए आरोपी ने फार्म हाउस में स्टॉक लाकर रखा था। आरोपियों पर काेराडी थाने में मामला दर्ज किया गया। थानेदार प्रवीण पांडे के नेतृत्व में उपनिरीक्षक साईंप्रसाद केंद्रे, एएसआई राजेश चंदेल, सिपाही बबन वैद्य, प्रकाश जाधव, संजय जाधव ने कार्रवाई की।

घर में ही छिपा रखी थी : कलमना पुलिस को 18 अप्रैल को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि, शिवशंभू नगर, नवकन्या नगर रोड, कलमना क्षेत्र में आरोपी गुलाम गौस शमशेर खान (22) ने घर में बड़ी मात्रा में देसी-विदेशी शराब छिपाकर रखी है। आरोपी अवैध तरीके से शराब बेचने के लिए घर में छिपाकर रखी थी। पुलिस ने विविध प्रकार की देसी-विदेशी शराब सहित करीब 45 हजार 500 रुपए का माल जब्त किया है। पुलिस सिपाही वसीम देसाई को मिली गुप्त सूचना पर उक्त कार्रवाई की गई। बोरियों में शराब की बोतलें भरी हुई थीं। पुलिस परिमंडल-5 के उपायुक्त निकेतन कदम व सहायक पुलिस आयुक्त विशाल क्षीरसागर के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। वरिष्ठ थानेदार गोकुल महाजन के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक उज्ज्वल इंगोले, उपनिरीक्षक संतोष रामलोड, एएसआई गंगाधर मुटकुरे, हवलदार विशाल अंकलवार, विशाल भैसारे, सिपाही यशवंत अमृते, वसीम देसाई, महिला सिपाही बरखा मेश्राम ने कार्रवाई की।

Created On :   19 April 2024 5:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story