कार्रवाई: वीडियो गेम पार्लर पर पुलिस का छापा, खिलाया जा रहा था जुआ - मामला दर्ज

वीडियो गेम पार्लर पर पुलिस का छापा, खिलाया जा रहा था जुआ - मामला दर्ज
पार्लर संचालक सहित 5 आरोपियों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बुटीबोरी क्षेत्र के मौजा टेंभरी की एक दुकान में वीडियो गेमिंग पार्लर पर पुलिस ने छापा मारकर पार्लर संचालक सहित 5 आरोपियों पर कार्रवाई की। पुलिस ने वीडियो गेमिंग पार्लर की आड में जुआ खेलने वाले जुआरियों से करीब 79 हजार 400 रुपए का माल जब्त किया गया।

6 इलेक्ट्रॉनिक मशीन सहित 79 लाख का माल जब्त

नागपुर ग्रामीण पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, टेंभरी स्थित महाकाल ट्रेडर्स बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के पास एक शटर दुकान में हनुमंत सोनोने नामक व्यक्ति वीडियो गेम पार्लर में इलेक्ट्रॉनिक मशीन पर घूमने वाले नंबर के आंकड़े के आधार पर वहां आने वाले ग्राहकों से नकद पैसे लेकर उसके बदले में उन्हें उतनी रकम की चाभी भरकर देता था। वह खुद के आर्थिक फायदे के लिए सट्टे पर हार-जीत का खेल लिखवा रहा था।

पैसे लेकर दुकान में जुआ खिलाते मिला

पुलिस की टीम ने दुकान पर छापा मारा और आरोपी हनुमंत सोनोने (44), टेंभरी, हिंगना निवासी को दबोच लिया। आरोप है कि, आरोपी हनुमंत दुकान में ग्राहक आरोपी सुशील भजभुजे (25), टेंभरी, हिंगना व अमोल उईके (26), झंडा चौक, वायगांव, गोंड रोड, सुमुद्रपुर, वर्धा से पैसे लेकर दुकान में जुआ खिलाते मिला। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान विविध कंपनी की 6 इलेक्ट्रॉनिक मशीन, उनकी चाबियां व नगद 1400 रुपए सहित 79,400 रुपए का माल जब्त किया।

इस प्रकरण की अधिक जांच करने पर पुलिस को पता चला कि, इस वीडियो गेम पार्लर के मालिक शुभम चचाने, टेंभरी व बाबू शेख बुटीबोरी निवासी हैं। पुलिस ने आरोपी हनुमंत सोनोने, सुशील भजभुजे, अमोल उईके, पार्लर मालिक शुभम चचाने और बाबू शेख के खिलाफ बुटीबोरी थाने में मामला दर्ज किया है। बुटीबोरी के थानेदार सहायक पुलिस निरीक्षक राजीव कर्मलवार, सहायक पुलिस निरीक्षक भुजबल, उपनिरीक्षक खोत, हवलदार विनोद अहिरकर, विनायक सातव, श्रीकांत गौरकार ने कार्रवाई की।




Created On :   11 Feb 2024 2:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story