भंडारा: पेंटर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पेंटर के सिर पर पत्थर से वार कर की निर्मम हत्या, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
  • सिर पर पत्थर से मारने के घाव थे
  • शराब और जुआ अड्‌डों पर छापे
  • चाकू से हमला कर घायल किया

डिजिटल डेस्क, अड्याल (भंडारा)। पत्थर से सिर पर हमला कर वयस्क को मौत के घाट उतारने का मामला अड्याल पुलिस थाने के तहत ग्राम कवलेवाडा में सामने आया। यह घटना 4 फरवरी की रात्रि से 5 फरवरी की दोपहर के बीच हुई। इसे लेकर अड्याल पुलिस ने साकोली तहसील के जमनापुर ग्राम निवासी विनोद शंकर भोवते (55) की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक का नाम कवलेवाडा ग्राम निवासी धमेंद्र शंकर भोवते (48) है। धर्मेंद्र पेंटिंग का काम करता था। वह अपने बीवी व बच्चों से दूर अपने गांव में अकेले ही रहता था। सोमवार को धर्मेंद्र चोटील अवस्था में घर में पड़ा हुआ दिखा। उसके सिर पर पत्थर से मारने के घाव थे। घटना की जानकारी मिलते ही अड्याल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धर्मेंद्र का शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक धनंजय पाटील कर रहे हैं।

शराब और जुआ अड्‌डों पर छापे

जिले में 4 फरवरी को पुलिस विभाग द्वारा जुआ तथा शराब अड्डे पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने 1 लाख 35 हजार 880 रुपए का माल बरामद किया है। पालांदुर पुलिस ने जुआ अड्डे पर कार्रवाई करते हुए तीन अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। इस छापा मार कार्रवाई में पुलिस को ताश पत्ते, संतरंजी,नकद 16 हजार 640 रुपए एवं अन्य सामग्री ऐसा कुल 17 हजार 360 रुपए का माल जब्त किया है। आरोपियों के ऊपर धारा 12 (अ) महाराष्ट्र जुआबंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया है। लाखांदुर पुलिस द्वारा मुर्गाबाजार पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने दो मुर्गे और नकद 180 रुपए ऐसा कुल 1 हजार 520 रुपए का माल जब्त किया। तथा आरोपी के ऊपर धारा 12 (ब) के तहत अपराध दर्ज किया। कारधा पुलिस द्वारा शराब अड्डे पर की गई कार्रवाई में 180 किलो महुआ सड़वा कुल कीमत 1 लाख 17 हजार रुपए का माल जब्त किया है। एक आरोपी के ऊपर महाराष्ट्र शराबबंदी कानून धारा 65 (फ) के तहत अपराध दर्ज किया गया। यह सभी कार्रवाईयां जिला पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी,अप्पर पुलिस अधीक्षक ईश्वर कातकाडे,पालांदुर, लाखांदुर,कारधा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक के मार्गदर्शन में विभिन्न थानों के पुलिसकर्मियों द्वारा की गई है। सभी कार्रवाईयों में पुलिस को कुल 1 लाख 35 हजार 880 रुपए का माल जब्त करने में सफलता मिली है।

चाकू से हमला कर घायल किया

गोंदिया की रावणवाडी पुलिस थानांतर्गत रेलटोली काटी निवासी शामकुमार दुर्योधन नेवारे (30) के साथ उसके कुत्ते द्वारा अपनी बेटी को काट लिए जाने की बात करते हुए आरोपी ने गालीगलौच की एवं अपने पेंट की जेब से चाकू निकालकर उसके चेहरे पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया। यह घटना 3 फरवरी की रात घटित हुई। फरियादी काटी निवासी विजय संतराम सोरले (22) की शिकायत एवं मेडिकल रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 49/2024 भादंवी की धारा 324, 504 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच पुलिस हवलदार रंजितसिंह बघेले कर रहे हैं।


Created On :   6 Feb 2024 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story