दबिश: दो जुआ अड्डों पर छापा मारकर पुलिस ने 14 आरोपियों को रंगेहाथ किया गिरफ्तार

दो जुआ अड्डों पर छापा मारकर पुलिस ने 14 आरोपियों को रंगेहाथ किया गिरफ्तार
  • सार्वजनिक स्थल पर दबिश देकर पकड़ा
  • कार्रवाई से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी
  • प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दो अड्डों पर पुलिस ने छापा मारकर 14 जुआरियों को रंगेहाथ धरदबोचा। कार्रवाई से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा। शांति नगर और वाठोड़ा थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उनसे 4 मोबाइल, नकदी सहित कुल 10,330 रुपए का माल जब्त किया।

पकड़े गए आरोपी : आरोपी जुआरियों में अरविंद तुकाराम बोरकर (55), सिद्धार्थ झिबल पाटील (47), ज्ञानकुमार प्रेमदास पाटील (42), रूपेश ज्ञानेश्वर सोनटक्के (33), सूरज फकीरा मेश्राम (34), संघपाल विजय पाटील (31) और अमोल दामोधर काले (37), सभी शांति नगर निवासी हैं। रविवार-सोमवर की दरमियानी रात चंद्रशेखर वाघमारे नामक व्यक्ति के घर के सामने सार्वजनिक स्थल पर दबिश देकर सभी जुआरियों को रंगेहाथ दबोचा गया। उनसे 630 रुपए नकद जब्त किए। वाठोड़ा पुलिस ने भी गंगा सेलिब्रेशन के पीछे सार्वजनिक स्थल पर छापा मारकर आरोपी प्रवीण लीलाधर अवथे (29), गंगा नगर, अमीर शेख शब्बीर शेख (20), हसनबाग, सौरभ दिलीप भनारकर (25), कुंभारपुरा लाडपुरा, अभिजीत दादाराव चिमणकर (27), राजेश सुंदरलाल राठे (45), मयूर विजय खरे (26) और रोहन रोशन शंभरकर (24), सभी हिवरी नगर निवासी को भी जुआ खेलते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया। उनसे 4 मोबाइल, नकदी और ताश पत्ते सहित कुल 10,330 रुपए का माल जब्त िकया गया। कार्रवाई से कुछ समय के लिए हड़कंप मचा रहा।

जमीन हड़पने वाले जगदीश जैस्वाल 4 दिन की रिमांड पर : कोर्ट में फर्जी कागजात पेश कर लोगों की जमीन हड़पने वाले जगदीश जैस्वाल को पुलिस ने कोर्ट से चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। कोर्ट से फर्जीवाड़े करने के 55 मामलों में वह आरोपी है। हुड़केश्वर पुलिस ने बड़े ड्रामे के बाद रविवार को उसे घर से गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया था। जगदीश जैस्वाल ने फर्जी दस्तावेजों का सहारा लेकर कोर्ट में वकीलों और कर्मचारियों की मिलीभगत से कुछ मामलों में फैसले भी अपने पक्ष में करवा लिए थे, जबकि सामने वाली पार्टी को इसकी भनक तक नहीं लगी। वह नोटिस भी जारी नहीं होने देता था। इसमें एक बड़ी गैंग शामिल थी। पुलिस की पूछताछ में इसका खुलासा हो सकता है। पुलिस यदि ठीक से जानकारी निकालती है, तो इसमें कुछ बड़े वकीलों के नामों का भी खुलासा हो सकता है, जिनके साथ वह साजिश रचता था।


Created On :   16 April 2024 6:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story