तफ्तीश: हनी ट्रैप : गिरफ्तार पत्रकार रविकांत के मोबाइल में मिले संदेहास्पद वीडियो क्लिप

हनी ट्रैप : गिरफ्तार पत्रकार रविकांत के मोबाइल में मिले संदेहास्पद वीडियो क्लिप
  • मोबाइल से वीडियो क्लीप मिले
  • आरोपियों की पुलिस कस्टडी और बढ़ी
  • पुलिस उगलवा रही आरोपियों से सच

डिजिटल डेस्क, नागपुर । गड़चिरोली के एक अभियंता को हनी ट्रैप मामले में फंसाकर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस की रिमांड पर चल रहे आरोपी पत्रकार रविकांत कांबले के मोबाइल से संदेहास्पद वीडिओ क्लिप पाए गए हैं। इन वीडियो क्लिप की मदद से और आरोपियों का सुराग मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है। बता दें कि, इस मामले में आरोपी पत्रकार रविकांत की दो दिन की पुलिस रिमांड अवधि बढ़ाई गई है, जबकि अन्य तीन अरोपियों को अदालत ने चंद्रपुर जेल भेज दिया है।

हमारे गिड़चिरोली संवाददाता के अनुसार गिरफ्तारी के बाद 7 दिन की पुलिस रिमांड में की गयी पूछताछ में सभी चार आरोपियों ने कई राज पुलिस के समक्ष उगले हैं, लेकिन पुलिस ने मीडिया से कोई जानकारी साझा नहीं की है। उधर जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों से 2 चार पहिया वाहन सहित 1.30 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं। साथ ही आरोपियों के मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किए हैं। इन जब्त मोबाइल में आरोपी पत्रकार रविकांत कांबले के मोबाइल में कुछ संदेहास्पद वीडियो क्लिप पाए गए हैं। अब इन क्लिप की मदद से आगे की जंाच शुरू होने की जानकारी जांच अधिकारी थानेदार अरूण फेगडे ने दी है।

अब जनगणना डेटा अनुसंधान के लिए होगा उपलब्ध होगा : राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विद्यापीठ ने जनगणना संचालन निदेशालय के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस एमओयू से अब विद्यापीठ के छात्रों और प्राध्यापकों को अनुसंधान के लिए जनगणना डेटा उपलब्ध होने वाला है। मंगलवार को विद्यापीठ के जमनालाल बजाज प्रशासकीय भवन सभा कक्ष में कुलगुरु डॉ. सुभाष चौधरी और जनगणना संचालन निदेशालय के संचालक डॉ. निरुपमा डांगे ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इस कार्यक्रम प्र-कुलगुरु डाॅ. संजय दुधे, कुलसचिव डॉ. राजू हिवसे, डॉ. प्रशांत माहेश्वरी, डॉ. संजय कवीश्वर, डॉ. शामराव कोरेटी, डॉ. प्रशांत कडू, डॉ. राजेश सिंह और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। इस समय विद्यापीठ के सांख्यिकी विभाग में एक जनगणना डेटा अनुसंधान कार्य केंद्र शुरू किया गया।

Created On :   7 Feb 2024 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story