क्रूरता:: डंडे से पीट-पीटकर श्वान के बच्चे की ली जान

डंडे से पीट-पीटकर श्वान के बच्चे की ली जान
आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मानकापुर थाना अंतर्गत एक व्यक्ति ने श्वान के पिल्ले को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी झिंगाबाई टाकली के ज्ञानेश्वर नगर आईटीआई के पास निवासी लक्की ठाकुर ने मानकापुर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

उपचार के बाद दम तोड़ा लक्की ने शिकायत में बताया कि, शनिवार की दोपहर 3 बजे श्वान के पिल्ले की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनाई देने पर घर से बाहर जाकर देखा, तो पड़ोसी मनोहर जायस्वाल एक श्वान के बच्चे को डंडे से बेरहमी से पीट रहा था, जब बस्ती के लोगों के साथ वहां पहुंचा, तो मनोहर वहां से चला गया। पिटाई से श्वान के बच्चे के सिर में काफी चोट लगी थी। मुंह से खून बह रहा था। लक्की उस बच्चे को लेकर तुरंत फ्रेंड्स कालोनी में डॉ. प्रभु राऊत के क्लिनिक पहुंचा। डॉक्टर ने उपचार किया। दवा-इंजेक्शन देकर अगले दिन सुबह लेकर आने को कहा। रातभर बच्चा दर्द के कारण चिल्लाता रहा।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग : अगले दिन रविवार को सुबह 9 बजे जब लककी पिल्ले को क्लिनिक ले जाने के लिए पहुंचा, तो वह मर चुका था। इस मामले में श्वान के पिल्ले की जान लेने वाले मनोहर जायस्वाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग राकेश बडोले, रितु संगोत्रा, रंजना इरपाते, लककी ठाकुर आदि ने की है।

Created On :   20 Dec 2023 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story