नोएडा: रियल एस्टेट में आ सकता है बूम, एफडीआई-फंडेड डेवलपर ला रहे विकास की नई बयार

रियल एस्टेट में आ सकता है बूम, एफडीआई-फंडेड डेवलपर ला रहे विकास की नई बयार
  • आ सकता है बूम
  • रियल एस्टेट में विकास की नई बयार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियल एस्टेट में फिर बूम आता दिखा रहा है। एफडीआई-फंडेड डेवलपर विकास की नई बयार ला रहे हैं। जिसे लेकर नोएडा में प्रमुख डेवलपर्स का प्रवेश देखने को मिला है। यह इस क्षेत्र में विकास की नई लहर का संकेत है। शहर के विकास के साथ जबरदस्त प्रभाव डालने वाली ऐसी ही एक कंपनी है एक्सपीरियन डेवलपर्स। यह पूरी तरह से एफडीआई-फंडेड रियल एस्टेट डेवलपर है और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है।

हलचल-भरे रियल एस्टेट बाज़ार में गर्मी

नोएडा के सेक्टर 45 में लगभग 250 करोड़ रुपये में 5 एकड़ के भूखंड के अधिग्रहण के साथ एक्सपीरियन डेवलपर्स ने नोएडा के हलचल-भरे रियल एस्टेट बाज़ार में प्रवेश किया है। इसके अलावा, कंपनी ने गुरुग्राम में भी चार भूखंड खरीदे हैं। विश्वसनीय सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी सभी भूखंडों पर प्रोजेक्ट शुरू करने की योजना बना रही है, जो रियल एस्टेट निर्माण के प्रति इसके रणनीतिक और व्यापक दृष्टिकोण को दर्शाती है।

घर खरीदारों तथा निवेशकों के लिए एक प्रतिष्ठित गंतव्य

कंपनी के दायरे और नजरिये को देखते हुए, इन प्रोजेक्ट्स से संयुक्त रूप से महत्वपूर्ण आमदनी होने की संभावना है। नोएडा में कंपनी के प्रवेश के साथ रियल एस्टेट में विकास के एक नए युग की शुरुआत होगी और घर खरीदारों तथा निवेशकों के लिए एक प्रतिष्ठित गंतव्य के रूप इस क्षेत्र का आकर्षण और बढ़ेगा।

घर के खरीदारों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने की उम्मीद बंधी

दिल्ली एनसीआर में प्रोजेक्ट्स के रणनीतिक शुभारम्भ के साथ लक्ष्य रियल एस्टेट के अलग-अलग बाज़ारों में अपने पैर ज़माना है। इस दृष्टिकोण से न केवल कंपनी की बाज़ार में उपस्थिति मजबूत होती है बल्कि यह घर के खरीदारों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने वाले गुणवत्तापूर्ण विकास प्रदान करने के लिए इसकी वचनबद्धता के मुताबिक भी है।

Created On :   10 Jan 2024 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story