ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत

4 peoples died in accident with truck on NH 26 narsinghpur
ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत
ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर । राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 26 फोरलेन पर ग्राम बचई के समीप ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। घटना मंगलवार को देर रात हुई घटना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके ट्रक को तो पकड़ लिया, लेकिन चालक फरार हो गया। 

बाजार से लौट रहे थे
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बचई में साप्ताहिक बाजार से कुछ लोग 407 वाहन से बाजार करके लौट रहे थे। बचई टोल प्लाजा के पास वाहन का गुल्ला टूट गया। वाहन को सड़क किनारे खड़े करके उसमें सुधार किया जा रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक एनएल 01 क्यू 6242 ने सुधर रहे वाहन को सीधी टक्कर मार दी जिससे सुधार कार्य कर रहे तथा अन्य लोग ट्रक की चपेट में आ गए।

इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए यादविंद पिता जानकी अग्रवाल 48 वर्ष निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी  नरसिंहपुर, गौरीशंकर पिता प्रताप कुशवाहा 45 वर्ष, कल्याणपुर करेली, अजय शंकर पांडे पिता रामसहाय पांडे 60 वर्ष बचई एवं देवी प्रसाद पिता डेलन प्रसाद 40 वर्ष की मौत हो गई। पुलिस ने घेराबंदी करके ट्रक को रोका, लेकिन उसका चालक फरार हो गया। 

ट्रक की चपेट में आने से मौत
रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपनी तिपहिया बाइक से पिता को देखकर ग्राम बनवारी से लौट रहे 55 वर्षीय पुत्र को गाडरवारा के कामती तिराहा के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने रौंदकर मौत की नींद सुला दिया। हादसे की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, पुलिस भी पहुंची और शव को एक मालवाहक में अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने घटनाकारक ट्रक को जब्त कर लिया है। मृतक एसबीआई सांईखेड़ा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बताया जा रहा है। 

गाडरवारा स्थित एमपीबी कॉलोनी निवासी मूलचंद मेहरा 55 अपनी तिपहिया बाइक से समीपी ग्राम बनवारी में अपने पिता हल्केप्रसाद से मिलने गया था जहां से लौटकर जब वह घर की तरफ जा रहा था कि कामती तिराहा के पास सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 46 एच 9751 ने मूलचंद को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अस्पताल पुलिस चौकी के एएसआई एमएल धुर्वे ने बताया कि मृतक के भाई के बयान दर्ज कर जानकारी ली गई है जिन्होंने मृतक को बैंककर्मी बताया है।

 

Created On :   2 May 2018 11:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story