जनसम्पर्क में निकले जनपद सदस्य की रोड पर मिली लाश, सड़क किनारे मिली मोटर साइकल

57 year Janpad members dead body and his bike was found on the road
जनसम्पर्क में निकले जनपद सदस्य की रोड पर मिली लाश, सड़क किनारे मिली मोटर साइकल
जनसम्पर्क में निकले जनपद सदस्य की रोड पर मिली लाश, सड़क किनारे मिली मोटर साइकल

डिजिटल डेस्क, कटनी। जनपद पंचायत कटनी के सदस्य प्रदीप तिवारी (57) की सड़क पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सड़क पर उनकी मोटर साइकिल भी पड़ी मिली। जानकारी के अनुसार प्रदीप तिवारी मंगलवार की रात 8 बजे घर से जनसम्पर्क करने की बात कहते हुए निकले थे। रात में नहीं लौटने पर परिजन परेशान हो गए। सुबह से राहगीरों ने अतरिया रोड में कटंगी कला और कटंगी खुर्द के बीच शव सड़क पर पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। उनके पास मिली आईडी से उनकी पहचान हुई। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

परिजनों के अनुसार कुछ समय पहले उन्हें पैरालिसिस का अटैक आया था और वे दवाएं ले रहे थे। परिजनों का मानना है कि संभवत:बाइक चलाते समय फिर से पैरालिसिस का अटैक आया हो और हादसे का शिकार हो गए। जनपद सदस्य की मौत की जानकारी मिलते ही जनपद पंचायत कटनी के अध्यक्ष सहित अन्य सदस्य एवं अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मर्ग प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

ट्रेन की चपेट में आए प्रौढ़ की मौत
कटनी-बिलासपुर रेल खंड के  कटंगी कला ग्राम के समीप रेल ट्रेक पर एक प्रौढ़ का शव पड़ा मिला। शव की पहचान कटंगी कला निवासी मिहीलाल कोल के रूप में हुई। सूचना मिलने पर एनकेजे पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मिहीलाल कोल निवासी कटंगी कला है। शव के पास ही एक कुल्हाड़ी भी पड़ी मिली हुए हैं। पुलिस को ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मिहीलाल लकड़ी काटने जंगल जा रहा था। इसी दौरान वहां ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराते हुए परिजनों को सौंप मामले की जांच शुरू कर दी है।

Created On :   25 July 2018 9:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story