जटाशंकर से दर्शन कर लौट रही कार एवं बस में टक्कर, पन्ना के दो युवकों की मौत, एक घायल

A collision in a returning car and bus after seeing Jatashankar, two Panna youths killed, one injured
 जटाशंकर से दर्शन कर लौट रही कार एवं बस में टक्कर, पन्ना के दो युवकों की मौत, एक घायल
 जटाशंकर से दर्शन कर लौट रही कार एवं बस में टक्कर, पन्ना के दो युवकों की मौत, एक घायल

 डिजिटल डेस्क छतरपुर पन्ना । जटाशंकर धाम के दर्शन कर पन्ना लौट रहे कार सवार युवकों को बेलगाम गति से भागती एक यात्री बस ने टक्कर मार दी। इसमें कार सवार पन्ना निवासी दीपक शर्मा उम्र 21 साल और शेख जावेद उम्र 22 साल की मौत हो गई। जबकि दीपक पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पन्ना निवासी तीनों युवक वैगन आर कार क्रमांक एमपी 19 बी 2700 से जटाशंकर धाम का दर्शन करने गए थे। बुधवार की रात को जब कार सवार युवक वापस लौट रहे थे। उसी समय मातगुवां थाना के पास सामने से आ रही जैन बस सर्विस की बस क्रमांक एमपी 16 पी 0130 ने कार को टक्कर मार दी।
कोहरे की वजह से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय सड़क पर घना कोहरा था। इसके चलते बस चालक कार को ठीक से देख नहीं पाया और तेज गति से भागती बस सीधे कार से जा टकराई। जिस समय हादसा हुआ, उस समय बस में यात्री भी सवार थे, लेकिन राहत की बात रही कि बस में सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं पहुंची। कार और बस में टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है।
एक माह पहले ली थी कार
हादसे में मृत दीपक शर्मा ने एक माह पहले ही नई कार ली थी। पुलिस का कहना है कि हादसे को अंजाम देने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है। मातगुवां थाना प्रभारी शैलेंद्र राजावत ने बस चालक के खिलाफ 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है। बस नंबर के आधार पर चालक की जानकारी एकत्र कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।
वाहनों को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा
छतरपुर7 शहर के सबसे व्यस्त महोबा रोड बस स्टैंड के पास शराब के नशे में धुत एक ट्रक चालक सड़क के किनारे खड़ी बोलेरो, टवेरा और आटो को टक्कर मारकर भाग रहा था। तभी यातायात सुबेदार गैलेंद्र नागेश ने ट्रक का पीछा करते हुए उसे गुरुद्धारे के पास से पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक शराब के नशे में ट्रक चला रहा था। जिसके चलते पहले उसने एक बोलेरो को टक्कर मारी उसके बाद एक टवेरा कार और फिर एक आपे को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबेदार गैलेंद्र नागेश ने बताया कि ट्रक चालक कल्लू चौरसिया हरपालपुर का रहने वाला है। जो छतरपुर से ट्रक लेकर हरपालपुर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।
 

Created On :   3 Jan 2020 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story