वाशिम: मंगरुलपीर में वरली मटका अड्डे पर कार्रवाई, 57 पर अपराध दर्ज

April 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, वाशिम। जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह ने जिले में अवैध धंधों का समूल उच्चाटन करने की ठानी है और इसी के तहत जिले में अवैध धंधों पर प्रतिदिन कार्रवाई का सिलसिला शुरु है । इसी के तहत एसपी बच्चन सिंह के मार्गदर्शन तथा अपर पुलिस अधीक्षक वाशिम के अधिपत्य में पुलिस ने मंगरुलपीर में वरली मटका अड्डे पर कार्रवाई करते हुए 57 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया । इस कार्रवाई में नकदी समेत 1 लाख 8 हज़ार 970 रुपए का माल भी जब्त किया गया ।

मंगलवार 12 अप्रैल को जिला पुलिस कप्तान बच्चन सिंह को मंगरुलपीर के राजधानी लाज और विठ्ठल मंदिर में टिनपत्र शेड में सार्वजनिक स्थलों पर कुछ लोगांे के वरली मटका, ऑनलाइन चक्री जुआ खेलने की गोपनिय सूचना मिली । जिसके बाद एसपी बच्चन सिंह के मार्गदर्शन में एक दल ने उक्त स्थानों पर छापा मारकर आरोपी विशाल डिगांबर चौधरी (37) अशोकनगर मंगरुलपीर, बंडु उत्तम हिसेकर (45), बालाप्रसाद शंकरलाल शर्मा (73) जनता बैंक मंगरुलपीर, रमजान अन्नु परशुवाले (35) मंगरुलपीर, संतोष लक्ष्मण डांगे (52) चांदई तहसील मंगरुलपीर, शंकर चंद्रभान राउत (60) लावणा तहसील मंगरुलपीर तथा फरार हुए 50 लोगों तथा जगह मालिक के कब्जे से एक लाख 8 हज़ार 970 रुपए नकद तथा वरली मटका व आनलाइन चक्री सामग्री जब्त की । 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय वाशिम के पुलिस हवालदार राजेश निर्बाण की फरियाद पर महाराष्ट्र जुआ प्रतिबंधक अधिनियम की धारा 12 (अ) के तहत अपराध दर्ज किया । यह कार्रवाई पुलिस कप्तान बच्चन सिंह के मार्गदर्शन तथा अपर पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे के नेतृत्व में हवालदार राजेश निर्वाण, गणेश बाजड, कैलास नागरे, पुकां राजकुमार यादव, अमोल कापडी के दल ने की । एसपी बच्चन सिंह ने सभी नागरिकांे से इस प्रकार की कुछ शिकायत होने पर उनसे संपर्क करने की अपील करते हुए जानकारी देनेवाले का नाम गोपनिय रखे जाने की बात भी कही ।