comScore

हत्या के बाद कुएं में फेंक दी युवक की लाश

हत्या के बाद कुएं में फेंक दी युवक की लाश

डिजिटल डेस्क  कटनी। विजयराघवगढ़ देवराकला निवासी युवक का शव खेत में बने कुएं में मिला। युवक के सिर और गर्दन पर चोट के निशान थे जिसके कारण परिजनों ने हत्या का संदेह व्यक्त किया। वहीं पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया मामला हत्या का होने की पुष्टि किया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
 सुबह घर से निकला था युवक
घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार देवराकला के कुशवाहा मोहल्ला निवासी सतीश कुशवाहा पिता लखन कुशवाहा (30), बुधवार की सुबह घर से घूमने के लिए निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। दूसरे दिन सुबह चिंतित परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और जब परसवारा हार स्थित खेतों की तरफ खोज की जा रही थी तभी आदिवासी के खेत में बने कुएं में युवक का रक्त रंजित शव मिला।
गांव के ही दो युवकों से हुआ था विवाद
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा आदि की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों ने पलिस को बताया कि सतीश का मंगलवार को समाज के ही दो युवकों से विवाद भी हुआ था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान होने से उसकी हत्या धारदार हथियार से करने के बाद लाश कुएं में फेंकने की शंका परिजनों ने जाहिर किया।
संदेहियों से पूछताछ कर रही पुलिस
मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत अंतिम संस्कार के लिए पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और हत्या का मामला कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि प्राप्त तथ्य युवक की हत्या की पुष्टि करते हैं। संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
इनका कहना है
 युवक का शव कुएं में मिलने की जानकारी लगी थी। मौके का मुआयना करने और लाश के शरीर पर चोट के निशान से युवक की हत्या होने की पुष्टि प्रथम दृष्ट्या हुई है। शीघ्र ही वारदात से पर्दा उठने की संभावना है।
-शिखा सोनी, एसडीओपी विजयराघवगढ़
 

कमेंट करें
fj4L8