दैनिक भास्कर हिंदी: अपहरण के बाद महिला का गैंगरेप, जान बचाकर भागी पीड़िता

May 18th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला को गुरुवार की रात 1 बजे तीन बदमाश अगवा करके रामपुर के समीप जंगल में ले गए। तीनों ने महिला के साथ सामूहिक रूप से दुराचार किया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन किसी तरह महिला जान बचाकर भाग निकली और एक राहगीर की मदद से थाने पहुंची। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

पति से झगड़ा हो गया था
केंट पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार की रात उसका पति से झगड़ा हो गया था, जिसके कारण पति ने घर के दरवाजे बंद कर लिए थे और वह बाहर बैठी हुई थी। रात करीब 1 बजे बाइक से एक युवक आया, जिसने कहा कि उसका भाई मेन रोड पर उसका इंतजार कर रहा है। लिहाजा वह युवक के साथ बाइक पर बैठकर बाहर रोड पर आई, लेकिन वहां पहले से दो युवक मौजूद थे। जिनमें से एक उसके पीछे बैठ गया और दूसरा अपनी बाइक लेकर साथ चलने लगा। तीनों ने उसे शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर शांत कर दिया था।  

जंगली इलाके में ले गए
इसके बाद तीनों आरोपी उसे रामपुर के समीप जंगली इलाके में ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के अनुसार तीनों युवक उसे जान से खत्म करने की बातें कर रहे थे, लेकिन वह किसी तरह बचकर भाग निकली। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर विस्तृत जाँच की जा रही है। केंट थाना क्षेत्र में घटित इस वारदात को लेकर अज्ञात आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है । प्रारंभिक जांच में पीड़िता महिला के  पति से की गई पूछताछ में फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है ।

खबरें और भी हैं...