माता-पिता से माफी मांग नर्स ने प्रेमी के साथ की आत्महत्या

Apologizing to parents, nurse commits suicide with lover
माता-पिता से माफी मांग नर्स ने प्रेमी के साथ की आत्महत्या
जिला अस्पताल से लेकर शहर में सनसनी माता-पिता से माफी मांग नर्स ने प्रेमी के साथ की आत्महत्या


डिजिटल डेस्क उमरिया। शहर में बुधवार को जिला अस्पताल की स्टॉफ नर्स का शव उसके कमरे में एक युवक समेत मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो मृतका सारिका पिता तेज लाल शिवहरे बिस्तर पर पड़ी थी। युवक कपिल पिता परशुराम दुबे निवासी मानिकपुर फंदे से झूल रहा था। सुबह काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला, तब मकान मालिक को संदेह हुआ। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा खुलने पर भीतर का नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। एसपी प्रमोद सिन्हा ने एसपी कार्यालय में पदभार गृहण करते ही मौके पर पहुंच गए। टीआई सुंद्रेश सिंह को मर्ग कायम के साथ विवेचना के निर्देश दिए।
पुलिस अनुसार सारिका शिवहरे निवासी बिछिया की बतौर स्टॉफ नर्स जिला अस्पताल उमरिया में पहली पदस्थापना हुई थी। ड्यूटी के दौरान उसने सुभाषगंज स्थित एक मकान किराए से लिया था। यह घटना वहीं कमरे के भीतर हुई। कमरे में मृतक युवक की पहचान कपिल पिता परशुराम दुबे निवासी मानिकपुर मण्डला के रूप में हुई है। बिस्तर में एक लैपटॉप बरामद हुआ है। साथ ही तलाशी के दौरान सुसाइड नोट मिला है। नर्स ने मरने से पहले माता-पिता के नाम संदेश दिया है। वह कपिल से प्रेमकर शादी करना चाहती थी। इस कदम के पूर्व उनसे माफी मांगी और फिर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसी तरह फंदे से लटकते कपिल दुबे के हाथ की नस कटी थी। शव फांसी से झूल रहा था। माना जा रहा है यह वीडिया कपिल ने ही शूट किया। लिहाजा पुलिस प्रथम दृष्टया इसे सुसाइड मान रही है। सभी एंगल से विवेचना जारी है।
इनका कहना है -
यह घटना बहुत ही दुखद व हृदय विदारक है। जैसे ही हमें सूचना मिली हमने पूरी परिस्थितियों का जायजा लेकर मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। प्राथमिक रूप से सुसाइड का मामला लग रहा है। मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है। इसकी तस्दीक करा रहे हैं।
प्रमोद सिन्हा, एसपी उमरिया।

 

Created On :   6 Oct 2021 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story