दैनिक भास्कर हिंदी: ड्राइवर सहित कुंए में गिरी कार, गंभीर हादसा टला

May 13th, 2018

डिजिटल डेस्क करंजिया। समीपस्थ ग्राम परसेल में एक कार आज अपरांह चालक सहित पानी से भरे कुएं में जा गिरी हालांकि इसमें कोई जनहानि या नुकसान नहीं हुआ है। घटना के संबंघ में प्राप्त जानकारी के अनुसार पास के गांव में इसी कार से बारात आई थी । बारातियों को गंतव्य में छोड़ने के बाद कार का  ड्राइवर कुएं के पास गाड़ी खड़ी कर नहाने की तैयारी कर रहा था इसी बीच उसे  गाड़ी को धोने की सूझी और वह गाड़ी पास में खड़ी कर उसकी धुलाई करने लगा। 

इसी सिलसिले में कार चालक गाड़ी के अंदर घुसा और कार की सफाई करने लगा तभी कार न्यूट्रल पर होकर  पीछे की ओर चली गयी जब तक ड्राइवर को कुछ समझ मे आता तब तक गाड़ी कुएं में जा गिरी थी। गाड़ी का ड्राइवर सन्नी नन्दा उम्र 25 वर्ष भी गाड़ी के ही अंदर था और कुएं में गिर गया । कार कुएं में गिरने के साथ ही वहीं स्नान कर रहे लोगों ने आनन फानन में कुएं में छलांग लगाकर  ड्राइवर तो कुएं ले बाहर निकाल लिया किंतु गाड़ी को ग्रामीणों की लाख मशक्कत के बाद भी देर रात तक नहीं निकाला जा सका था। 

ट्रक पलटा
डिण्डौरी अमंरकंटक मार्ग पर अनियत्रित होकर लकड़ी से भरे ट्रक के पलटने से गंभीर हादसा होते हुए बचा वहीं पलटे ट्रक के लट्ठे सड़कों पर फैल गए जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 20 एच बी 2057 करंजिया डिपो से डिण्डौरी की ओर आ रहा था। कारोपानी के पास अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया और चालक ट्रक को जब तक संभालता वह अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस जगह ट्रक पलटा उससे कुछ ही दूरी पर होटल थी जहां उस वक्त मौसम के बदलने के कारण 25 से 30 लोग रुके थे।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक का एक हिस्सा होटल की दीवार से टकराया जिससे वह भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं लकड़ी के बड़े-बड़े लट्ठे सड़कों के साथ होटल के पास भी गिरे जिससे वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए। यह गनीमत रही की इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं लगी। अलबत्ता यातायात कुछ देर के लिए अवश्य प्रभावित रहा। घटना की जानकारी गाड़ासरई थाने को दी गई, जहां मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने ग्रामीणों की मदद से लकड़ी के लट्ठे को सड़क से हटवाते हुए यातायात सुचारू रूप से प्रारंभ कराया।