सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को दी बकरीद की बधाई

CM Shivraj singh congratulates muslim brothers on bakrid 
सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को दी बकरीद की बधाई
सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को दी बकरीद की बधाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को बकरीद की बधाई दी हैं। सीएम ने संदेश में कहा है कि बकरीद ईश्वर के प्रति विश्वास और समर्पण का पर्व है। यह पर्व सबको साथ लेकर चलने, त्याग और बलिदान का पैगाम देता है। यह समाज में सहानुभूति और भाईचारे का प्रतीक है। यह पर्व सच्चाई और दया के मूल्यों को बढ़ावा देने का अवसर है। शिवराज ने प्रदेशवासियों से बकरीद के पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की है।

वहीं राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली ने बकरीद की प्रदेशवासियों को बधाई दी हैं। कोहली ने संदेश में कहा है कि ईदुज्जुहा का पर्व बलिदान, त्याग और मानवता की सुरक्षा की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में सभी त्योहर शांति, सदभाव और भाईचारे के साथ मनाने की परंपरा है। राज्यपाल कोहली ने ईदुज्जुहा त्योहार को शांति और एकता के साथ मनाने की अपील की है। उन्होंने इस अवसर पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की है।

त्याग और बलिदान की सीख देती है ईद
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि ईदुज्जुहा हमें दूसरों के हित के लिए अपनों का त्याग और बलिदान की सीख देता है। सिंह ने कहा कि आज समाज और देश के निर्माण और रक्षा के लिए हम सभी को मिलकर योगदान देना चाहिए, और त्याग कि परंपरा पर चलना होगा, तभी हम एक बेहतर राष्ट्र का निर्माण कर सकते हैं। 
 

Created On :   1 Sep 2017 6:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story