हाइवे में अज्ञात वाहन की चपेट में आए बाइक सवार: आधे घंटे से ज्यादा समय तक घटनास्थल पर पड़े रहे मृतक और घायल

May 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, रीवा। नेशनल हाइवे पर बीती रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हुआ है। इस हादसे के बाद आधे घंटे से ज्यादा समय तक घटनास्थल पर मृतक और घायल पड़े रहे। मृतक की शिनाख्त पंकज पटेल निवासी सोंठा थाना गुढ़ के रूप में हुई है।

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे बाइक सवार-

दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बताते हैं कि मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदेह गांव के समींप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। राहगीरों द्वारा डॉयल 100 पर कॉल किया गया। जहां से पुलिस को मौके पर पहुंचने में आधा घंटे से ज्यादा समय लग गया। बताया गया है कि इस हादसे में पियूष पटेल घायल हुआ है। वह भी गुढ़ थाना क्षेत्र के सोंठा गांव का रहने वाला है।

आवागमन रहा बाधित-

रीवा-हनुमना मार्ग पर हुए इस हादसे के बाद घटनास्थल से मृतक और घायल को उठाने में देरी होने की वजह से आवागमन भी बाधित हुआ। मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। पुलिस के पहुंचने पर मृतक को गंगेव भेजा गया, जबकि घायल को एसजीएमएच रीवा भेजा।

एक सप्ताह में तीसरा हादसा-

इस क्षेत्र में एक सप्ताह में यह तीसरा बड़ा हादसा है। इस मार्ग पर हादसों को रोकने के लिए कलेक्टर-एसपी लाव लश्कर के साथ निकले थे। जो खामियां थी, उसे दूर करने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन इसका कोई फायदा फिलहाल नहीं दिख रहा है। हादसों का क्रम जारी है।
 

खबरें और भी हैं...