डिंडौरी: घर के पीछे पैरा में लगी आग, दो मासूम जिंदा जले

Fire broke down in husk, two kids died in this fire accident
डिंडौरी: घर के पीछे पैरा में लगी आग, दो मासूम जिंदा जले
डिंडौरी: घर के पीछे पैरा में लगी आग, दो मासूम जिंदा जले

डिजिटल डेस्क, डिंडौरी। मप्र के डिंडौरी जिले के आमाटोला में एक घर के पीछे रखे पैरा में अचानक अग लग गई। इस घटना में दो मासूम जिंदा जल गए। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक का महौल व्याप्त है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आमाटोला निवासी रवि सिंह के घर के पीछे तीन अलग-अलग हिस्सों में पैरा रखा हुआ था। बुधवार की दोपहर लगभग 3 बजे रवि सिंह का चार वर्षीय बेटा वासू और पड़ोस के ही विनोद मरावी का 5 वर्षीय बेटा पंकज मरावी खेल रहे थे। बताया गया कि पैरा में अचानक लग गई। एक के बाद एक आग ने पास-पास ही रखे तीन हिस्सों के पैरा को चपेट में ले लिया। आग घर तक पहुंच रही थी। ऐसे में स्थिति में आसपास के सभी ग्रामीण घर में लगी आग को बुझाने के प्रयास में जुट गए।

मौके पर नहीं था कोई मौजूद
इस पैरे में दो मासूम पंकज पिता विनोद और वासू पिता रवि सिंह 4 बर्ष खेल रहे थे। तभी अचानक पैरा में आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से दोनों बालक की मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मौके पर कोई नहीं था। आग की लपटे जैसे ही देखने को मिली फौरन वे आग बुझाने में लग गए। इसी बीच डर के मारे पास एक और पैरे के ढेर में ये दोनों मासूम पंकज और वासू छिप गए। इस दौरान जब ग्रामीण आग लगे पैरे को बुझा रहे थे तभी आग की लपटो ने उस पैरे के ढेर को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दोनों मासूम डर के मारे छिपे हुए थे और देखते ही देखते दोनों जिंदा जल गए।

इनका कहना है
ग्रामीणों की सूचना पर मौके में पहुंचकर घटना के तथ्यों की जांच की जा रही है। मामले में दोनों मासूम पास में रखे एक पैरे में डर के मारे जा छिपे इसी बीच आग की लपटों ने इस पैरे को भी ले लिया। जिसमें जलकर पंकज व वासू की मौत हो गई।
केके त्रिपाठी, टीआई शहपुरा

Created On :   20 Feb 2019 4:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story