बेलगाम कार चालक ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर

half dozen vehicle with two car has damaged in accident
बेलगाम कार चालक ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर
बेलगाम कार चालक ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर । गुरूवार को देर शाम गुरूद्वारा चौहारा के पास बेकाबू तेज रफ्तार शिफ्ट कार के चालक ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। यहां दो कारों को टक्कर मारने के बाद तेज गति से भागती कार ने मोटर साइकिलों को भी गिरा दिया। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई जिससे मौके पर 5-6 जवान पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक बेकाबू कार की पतासाजी नहीं हो सकी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में पीछे नंबर नहीं था।
मिली जानकारी के अनुसार सायं करीब सवा सात बजे गुरूद्वारा चौहारे पर रोज तरह चहल पहल थी। अपेक्षाकृत संकीर्ण मार्ग पर दो पहिया चार पहिया वाहनों की मौजूदगी के अलावा लोग खड़े थे। इसी दौरान सराफा बाजार की ओर से एक तेज रफ्तार कार दौड़ाता हुआ चालक आया और चौराहे से इतवारा बाजार की ओर जाने वाली सड़क पर खड़ी लाल रंग की अल्टो, सिल्वर रंग की इंडिका कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारें नाले में घुस गई। इस दौरान वहां आटो तथा मोटर साइकिलों को टक्कर मारता कार चालक तेज रफ्तार से इतवारा बाजार की ओर पहुंच गया। कार में पीछे नंबर नहीं होने की बात प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई है।
लोगों ने किया पीछा
अचानक हुई घटना के बाद स्थानीय कुछ युवकों ने मोटर साइकिल से कार का पीछा करने का प्रयास किया, परंतु तेज रफ्तार कार तक नहीं पहुंच सके। बताया गया है कि कार हाउसिंग बोर्ड की ओर गई और कहां चली गई पता नहीं चल सका।
पुलिस को सूचना
कार चालक के इस कृत्य की सूचना गुरूद्वारा निवासी अविनाश तिवारी ने तत्काल मोबाइल के माध्यम से पुलिस को दी। बाद में वे स्वयं शिकायत करने कोतवाली पहुंचे।
सहम गए लोग
बताया गया है कि लहराती हुई कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि लोग सहम गए। वहां मौजूद एक पान के ठेले पर मौजूद युवक किसी तरह बचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि फिल्मी तर्ज पर आई कार की रफ्तार देख वाहन छोड़कर दाएं बाएं हो गए।

 

Created On :   5 Jan 2018 8:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story