दैनिक भास्कर हिंदी: होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र : फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने किया मतदान 

May 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा व गाडरवारा में मतउदाताओं में मतदान के प्रति भारी उत्साह देखा जा रहा है। तीनों विधानसभा क्षेत्रों में दोपहर तीन बजे तक लगभग 56 फीसदी मतदान हो चुका था। क्षेत्रों में विभिन्न मतदान केन्द्रों पर पुरूष एवं महिला मतदाता उत्साह से मतदान कर रहे हैं। महिला मतदाता भी बढ़- चढ़कर मतदान में हिस्सा ले रही हैं। मतदाताओं की लम्बी- लम्बी कतारें मतदान करने के लिए लगी रही। मतदाताओं में सुबह से ही मतदान के प्रति भारी उत्साह देखा जा रहा था। मतदान केन्द्रों पर पीने के पानी, छाया और बैठने की समुचित व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा की गई है। अलग- अलग महिला, पुरूष प्रसाधन की सुविधा भी सभी मतदान केन्द्रों पर मुहैया कराई गई है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मतदान को लेकर मतदाताओं में बहुत उत्साह है।

गाडरवारा में फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने किया मतदान
प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने गाछरवारा में गंज प्राथमिक शाला के मतदान  केंद्र में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से कहा कि सड़कें अगर सजी रहीं तो संसद जागी रहेगी और संसद जागी रही तो सड़क सजी रहेगी। उन्होंने कहा कि जिस कक्ष में बैठकर उन्होंने शिक्षा ग्रहण की आज उसी में उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान किया, इससे वे गर्व का अनुभव कर रहे है।

दोनो हाथों से दिव्यांग निधि ने पैर की उंगली में लगी अमिट स्याही
दोनो हाथों से दिव्यांग निधि ने नरसिंहपुर विधानसभा के गोबरगांव में मतदान किया। निधि ने पैर से हस्ताक्षर किए और पैर के अंगूठे में ही अमिट स्याही लगवाई। 27 साल की निधि ने मतदान की अहमियत का संदेश दिया। साथ ही दिव्यांगों से अपील करते हुए नौकरी करने की इच्छा को लेकर बेहतर सरकार के लिए मतदान किया।

खबरें और भी हैं...