comScore

भरेवा में पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या, झाड़ी में मिले शव

भरेवा में पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या, झाड़ी में मिले शव

डिजिटल डेस्क उमरिया । इंदवार थाना के भरेवा गांव में  दो दिन से लापता पति-पत्नी का शव मिला है। दोनों के गले व शरीर में घाव देखकर हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया का प्रकरण मानते हुए स्थल की घेराबंदी कर सुराग की तलाश तेज कर चुकी है। दूसरी ओर घटना की खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। पति-पत्नी का शव मिलने के बाद से पारिवारिक निजी विवाद के चलते वारदात को अंजाम देने की संभावना जताई जा रही है। 
पुलिस ने बताया इंदवार थाना में शुक्रवार को भूरी बाई व पति सुखी लाल कोल के गुमशुदगी की शिकायत हुई थी। थाने में अपराध दर्ज कर पुलिस व परिजन तलाश में जुटे हुए थे। इसी दौरान रविवार को भरेवा गांव में मुख्य मार्ग किनारे झाडिय़ों के पास दोनों को देखा गया। दोनों रक्तरंजित हाल में मृत हालत में पड़े हुए थे। शरीर के गले, पेट व हाथ के साथ ही अन्य हिस्सो में चोट के निशान मिले हैं। स्थल की बारीकी से जांच में चाकू व मृतक सुखी लाल कोल के जेब में लेटर मिला है। पुलिस ने हथियार व लेटर बरामद कर इनकी जांच के लिए भेज दिया है। परिजनों से पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि मृतका भूरी बाई कुछ दिन पूर्व भरेवा स्थित अपने मायके आई हुई थी। पति सुखी लाल उसे लेने हाल ही में इंदवार से ससुराल भरेवा आया था। घर से निकलने के पहले उसने अस्पताल में जांच आदि की बात कही थी। इसके बाद से लापता हो गए थे। परिवार में तीन बच्चे भी बताए जा रहे हैं।
इनका कहना है
दोनों के शव बरामद कर पीएम कराया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। विवेचना में जल्द ही सत्य सामने आ जाएगा।
केके पांडेय, एसडीओपी उमरिया
 

कमेंट करें
OWXIr