दैनिक भास्कर हिंदी: झगड़े के बाद पत्नी की हत्या, शराब के शौकीन थे दोनों , बच्चों को भेज दिया था अनाथालय 

July 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के राजीव नगर चेरीताल में किराये के मकान में रहने वाली सुरेखा गुप्ता की उसके ही पति बबलू गुप्ता ने हत्या कर दी। सुरेखा की लाश उसके कमरे से दो दिन बाद मिली है। घटना की रात बबलू ने अपनी पत्नी के साथ शराब पीने के बाद मारपीट की  थी। यह भी जानकारी मिली है कि सुरेखा और उसका पति आये दिन शराब पीकर झगड़ा करते थे। शुक्रवार की  रात 2 बजे दीनानाथ गुप्ता ने सूचना दी थी कि उसके मकान में किराये से बबलू गुप्ता अपनी पत्नी  सुरेखा के साथ रहता है। उक्त दोनों पति-पत्नी  17 जुलाई  की रात शराब पीकर आये थे और रोजाना की तरह अपने कमरे में लड़ाई कर रहे थे, फिर वह  अपने कमरे में सो गया। गुरुवार की  सुबह 9 बजे दरवाजा बंद करके बबलू गुप्ता चला गया था। जब सुरेखा रात 10 बजे तक घर के बाहर नहीं  निकली तो उसने जाकर देखा तो सुरेखा अपने घर में पड़ी थी।  उसने पड़ोस की महिलाओं को बुलाया, जिन्होंने पास जाकर देखा तो सुरेखा की मौत हो चुकी थी।  पुलिस ने एफएसएल टीम की उपस्थिति में मर्ग कायम करने के बाद लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

तीनों  बच्चों को अनाथालय में छोड़ा 

बबलू दूसरा पति था सुरेखा का। उसके पहले पति से दो बच्चे एवं एक बच्चा बबलू से था। उसने तीनों बच्चों को अपने पास नहीं रखा था , उसने तीनों  बच्चों को अनाथालय में छोड़ दिया था। बबलू पेशे से क्रेन चालक है और वह भी सुरेखा की तरह ही शराब का शौकीन है। 

आरोपी पुलिस की पकड़ में 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी बबलू गुप्ता देर रात पुलिस की पकड़ में आ गया है। उससे पूछताछ के बाद ही हत्या का कारण उजागर हो पाएगा।

इनका कहना है

महिला की मौत का कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही  आगे की कार्रवाई की जाएगी। दीपक मिश्रा, सीएसपी कोतवाली