• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Jammu Kashmir Infiltration attempt foiled by Army along LoC in Nowshera sector Rajouri terrorists killed

दैनिक भास्कर हिंदी: J&K: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, दो आतंकी ढेर, एक घायल

July 29th, 2020

हाईलाइट

  • नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम
  • सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, एक घायल

डिजिटल डेस्क,श्रीनगर। कोरोना संकट के दौर में भी पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ करने की कोशिशें लगातार जारी हैं। आज बुधवार को एक बार फिर कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तानी आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में थे लेकिन भारतीय सेना के जवानों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया, जबकि एक घायल हो गया।

इससे पहले 11 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था। जिले के हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। ये एलओसी पार से घुसपैठ करने की फिराक में थे। 

J&K: कुपवाड़ा में LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

गुरुवार (16 जुलाई) को भी उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) से आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, जिसे भारतीय सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था, जिसके पास से एक AK-47 राइफल बरामद की गई थी। 

जम्मू-कश्मीरः केरन सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

पुंछ जिले के कीरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास बुधवार (1 जुलाई) को घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को सेना ने मार गिराया था।

खबरें और भी हैं...