ट्रांसफार्मर लगाने जूनियर इंजीनियर माँग रहा था 40 हजार की रिश्वत , रंगेथथ हुआ गिरफ्तार

- रीवा लोकायुक्त पुलिस टीम की उमरिया में कार्रवाई, मचा हड़कंप ट्रांसफार्मर लगाने जूनियर इंजीनियर माँग रहा था 40 हजार की रिश्वत , रंगेथथ हुआ गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क उमरिया। रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने गुरूवार को जिले के भरेवा स्थित विद्युत सब स्टेशन में पदस्थ जूनियर इंजीनियर कमलेश पिता शिवप्रसाद त्रिपाठी (55) को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। उसने रकम मुंगवानी गांव में ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में मांगी थी।
जानकारी के अनुसार मुंगवानी गांव में विद्युत आपूर्ति ट्रांसफार्मर न होने से प्रभावित हो रही थी। ग्रामीणों ने इसके लिए आवेदन किया लेकिन जूनियर इंजीनियर त्रिपाठी लगातार टालमटोली करता रहा। बाद में उसने ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में 50 हजार रुपए बतौर रिश्वत की मांग की, बाद में 40 हजार रुपए देने पर सहमति बनी।  
लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार ने बताया कि मुंगवानी निवासी विनीत पिता रामदीन कुशवाहा ने कुछ दिन पहले जेई द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। इसकी जांच के बाद कार्रवाई की रुपरेखा तैयार की गई। गुरुवार को शिकायतकर्ता को 40 हजार रुपए देकर जेई त्रिपाठी के इंद्रवार स्थित किराए के मकान में भेजा गया, यहां जेई द्वारा पैसे लेते ही टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। 

Created On :   3 Feb 2022 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story