कलयुगी मां ने झाडिय़ों में फेंका जिगर का टुकड़ा, पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा

Kalyugis mother threw a piece of liver in the bushes, police sent to the district hospital
कलयुगी मां ने झाडिय़ों में फेंका जिगर का टुकड़ा, पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा
कलयुगी मां ने झाडिय़ों में फेंका जिगर का टुकड़ा, पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा


डिजिटल डेस्क कटनी। अपने लहू से जन्म देने वाली एक माँ ने अपने ही मासूम की किलकारियां सुनाई नहीं दी और झाडिय़ों में फेंक भाग खड़ी हुई। मानवता को शर्मसार करने वाला दृश्य मंगलवार को स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत तिहारी के छीतापहाड़ी मार्ग में सामने आया।  यहां झाडिय़ों में एक नवजात बिलखतामिला।
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने नवजात को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह मंगलवार को सुबह 6 बजे जब गांव के लोग मॉर्निंग वॉक पर गए तो छीतापहाड़ी मार्ग के किनारे झाडिय़ों में
बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी, वहां एक 8 से 9 माह का नवजात रो रहा है। नवजात के सिर पर चींटियां लगना शुरू हो गई थीं। उस स्थल के आस पास कोई दिखाई नही दे रहा था।तब लोगों ने ग्राम पंचायत तिहारी के सरपंच, सचिव व ग्राम रोजगार सहायक को सूचना दी साथ ही घटना की जानकारी पूरे गांव में फैल गई और कुछ ही देर में वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई। ग्राम पंचायत के ग्राम रोजगार सहायक पंकज दुबे की द्वारा मामले की जानकारी स्लीमनाबाद पुलिस को दी गई। जानकारी लगते डॉयल 100 के स्टाफ एसआई बी.एस. आर्मो, आरक्षक अंकित दुबे, पायलट महेन्द्र पाठक मौके पर पहुंचे और मामले की संबंध में कथन लेते हुए जीवित अवस्था में नवजात को 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

Created On :   25 Aug 2020 6:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story