लोहा, रेत और गिट्टी से लदे ट्रैक्टर ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

Katni district:An old man died due to uncontrolled loaded tractor
लोहा, रेत और गिट्टी से लदे ट्रैक्टर ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट
लोहा, रेत और गिट्टी से लदे ट्रैक्टर ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, कटनी। रोड किनारे ढलान पर खड़ा ट्रैक्टर अचानक लुढ़कने लगा, जिसके कारण उसकी चपेट में आने से एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई। बरही थाना क्षेत्र के ग्राम खितौली रोड पर मंगलवार को हुई घटना से सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और सूचना पुलिस को दी गई। ट्रैक्टर में रेत, गिट्टी और लोहा लदा हुआ था, जिसके कारण वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। घटना के दौरान ट्रेक्टर ने दो मोटरसाइकिलों को भी चपेट में ले लिया।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीमेंट, गिट्टी और लोहा से लोड टे्रेक्टर खितौली रोड पर ढलान पर खड़ा था। ट्रेक्टर खड़ा करके चालक कहीं चला गया था। उसी दौरान दोपहर 2 बजे अचानक ट्रेक्टर लुढ़कने लगा और रोड के किनारे विष्णुदास विश्वकर्मा उम्र 70 वर्ष को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है।

दिव्यांग था मृतक-
स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक आखों से दिव्यांग था। घटना के दौरान ट्रेक्टर ने दो मोटरसाइकिलों को भी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव परीक्षण उपरांत मर्ग प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने विवेचना में लिया है।

बगैर नम्बर का था ट्रैक्टर-
बताया जाता है ट्रैक्टर बिना नम्बर था। रेत और गिट्टी का अवैध कारोबार करने वाले बगैर नम्बर के वाहन दौड़ा रहे हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि यदि प्रशासन समय-समय पर इन वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करता रहे, तो सड़क हादसों पर लगाम लगायी जा सकती है। प्रशासन की अनदेखी के कारण माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।

Created On :   23 April 2019 5:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story