देवास जिले के सैकड़ों गांव मां नर्मदा का आचमन करने को बेताब है - सज्जन सिंह वर्मा

MP Dewas: Hundreds of villages of Dewas district are desperate to reach Mother Narmada - Sajjan Singh Verma
देवास जिले के सैकड़ों गांव मां नर्मदा का आचमन करने को बेताब है - सज्जन सिंह वर्मा
मध्यप्रदेश देवास जिले के सैकड़ों गांव मां नर्मदा का आचमन करने को बेताब है - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, देवास। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा आज सोनकच्छ के तालोद में बन रहे नर्मदा पंप स्टेशन तथा पाइप लाइन के कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। वर्मा के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र के नागरिक भी इस पूरी परियोजना के कार्य को देखने पहुंचे। वर्मा ने योजना को विस्तार से अध्ययन कर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए, उन्होंने कहा कि देवास जिले के सैकड़ों गांव मां नर्मदा का आचमन करने को बेताब है। सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द परियोजना का कार्य पूर्ण हो और गाँव-गाँव में नर्मदा का जल पहुंचे। 

लगभग 165 गाँव में इस योजना से नर्मदा का पानी मिलेगा। इससे पूर्व अगेरा फाटा पर वर्मा के पहुंचने के पूर्व ही हजारों की संख्या में क्षेत्रीय नागरिक तथा कार्यकर्ता पहुंच गए तथा वर्मा के साथ एक बड़े काफिले के रूप में परियोजना स्थल तालोद पहुंचे। इसके पश्चात सज्जन सिंह वर्मा पीपलरावां ब्लॉक में कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित हुए तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

वर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता इस भ्रष्टाचार के पैसे से बनी भ्रष्ट जनविरोधी सरकार से त्रस्त हो चुकी है। अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जनता को इस कुशासन से मुक्ति दिलानी है, उन्होंने कहा कि सोनकच्छ का कार्यकर्ता इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगा। इस अवसर पर श्री वर्मा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र भी सोंपें।

Created On :   29 April 2023 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story