दलील: सांसद डॉ. सिध्दार्थ ने कहा - अग्रगामी महाराष्ट्र में बसपा ही प्रबल विकल्प

May 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, वाशिम। क्रांतिसूर्य महात्मा जोतिराव फुले, राजर्षी छत्रपति शाहू महाराज तथा महामानव डा. बाबासाहब आंबेडकर द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलनेवाले पुरोगामी महाराष्ट्र के विकास के लिए बहुजन समाज पार्टी ही प्रबल पर्याय होने का प्रतिपादन बसपा के राष्ट्रीय महासचिव, महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी सांसद डा. अशोक सिद्धार्थ ने व्यक्त किया । महात्मा फुले व डा. बाबासाहब आंबेडकर के संयुक्त जयंती समारोह के चलते शुक्रवार 29 अप्रैल की रात को स्थानीय नालंदा नगर मैदान पर आयोजित भव्य सभा को वे सम्बोधित कर रहे थे । इस अवसर पर विचारपीठ पर प्रदेश प्रभारी नितीनसिंह जाटव, प्रदेश प्रभारी प्रमोद रैना, प्रदेशाध्यक्ष एड. संदीप ताजने, प्रदेश प्रभारी मनिष कावले आदि उपस्थित थे ।

अपने सम्बोधन में प्रदेशाध्यक्ष एड. संदीप ताजने ने कहा की महामानव की जयंती पर हज़ारों की तादाद में उपस्थित रहनेवाले वाशिमवासियों द्वारा उन पर दिखाए गए विश्वास को वे सार्थक करके दिखाएंगे । पार्टी की सकारात्मक अदृश्य शक्ति एकत्रित हुई भीड़ से वाशिमवासियों ने दिखा दी है । इस संपूर्ण जनसागर को क्रांतिकारी जनभीम करते हुए पार्टी को सत्ताकारण की दीशा में अग्रेसर करने का संकल्प भी एड. ताजने ने किया । पुराेगामी महाराष्ट्र में विकासवादी नीति पर अमल करने के लिए बसपा आवश्यक होने की बात कहते हुए राज्य प्रभारी नितीन सिंह जाटव ने केवल फुले-शाहू-आंबेडकर के नाम का उपयोग कर सरकार स्थापित करने से वे बहुजनों की सरकार नहीं साबित होती, ऐसी टिप्पणी भी महािवकास आघाड़ी पर की । इसी प्रकार राज्य प्रभारी प्रमोद रैना ने पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व में राज्य में बसपा की घुड़दौड़ शुरु होने की बात कहते हुए आगामी चुनावों में आंबेडकरी जनता पार्टी की मेहनत को सत्ताकारण का फल देंगी, ऐसा विश्वासन भी व्यक्त किया ।स्थानीय नालंदा नगर स्थित मैदान पर आयोजित सभा में उपस्थिम बसपा के राष्ट्रीय नेताओं का स्वागत लेज़ीम पथक के साथ किया गया । इस अवसर पर राष्ट्रीय गायक, प्रबोधनकार राहुल अन्वीकरण के विशेष प्रबोधनात्मक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया । 

यह रहे उपस्थित

कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष महेंद्र रामटेके, प्रदेश उपाध्यक्ष चेतन पवार, प्रदेश महासचिव रवेंद्री गवई, दिगंबर ढोले, प्रदेश सचिव अविनाश वानखडे, देवराव भगत, प्रभात खिलारे, रंजना ढोरे, प्रदेश कार्यालयीन सचिव अभिजीत मनवर, वाशिम जिलाध्यक्ष बबराव बनसोड, एड. संघनायक मोरे, एड. राहुल गवई, सरकार इंगोले, देवा इंगले, राजू धोंगडे, गुड्डू आराख, भीमरत्न वानखडे, प्रशांत ताजने, प्रकाश आठवले, संतोष वाठोरे, भारत सालवे के साथही जिले के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आंबेडकरी अनुयायी बड़ी तादाद में उपस्थित थे ।