- पटेरा थाना क्षेत्र के शिकारपुरा गांव की वारदात, एक पक्ष ने दूसरे पर किया हमला, वृद्ध ने मौके पर दम तोड़ा, तीन अन्य घाय: खेत में थ्रेसर रखने को लेकर हुए विवाद में की हत्या

March 24th, 2022

 डिजिटल डेस्क दमोह। जिले के पटेरा पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले शिकारपुरा गांव में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर प्राणघाटक हमला कर मारपीट कर दी। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पटेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
शिकारपुरा निवासी मृतक मुलायम सिंह 50 वर्ष के नाती राजेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही चेनसिंह, मनोहर सिंह, हल्ले सिंह, टिक्कू, हल्ले से उनका भूसा रखने को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। गुरुवार की शाम करीब 4.30 बजे फिर खेत में थ्रेसर रखने को लेकर विवाद हो गया। इस पर टिक्कू सिंह, हल्ले सिंह, मनोहर सिंह सहित अन्य लोग आए और पहले दादा मुलायम सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर मारपीट कर दी। दादा को पिटता देखकर बचाने गए मेरे माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर भी आरोपियों ने जानलेवा हमला कर मारपीट कर दी। जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए।
 इन घायलों में प्रीतम, आशाराम व हल्की बहू है। दादा मुलायम सिंह को गंभीर चोट आने पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। थाना प्रभारी एसबी मिश्रा ने बताया कि  दोनों पक्षों के बीच जमीन पर भूसा रखने को लेकर करीब 15 दिन पहले विवाद हुआ था। गुरुवार को फिर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपियों ने ये घटना कर दी। फिलहाल घायलों के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं...