लोकसभा चुनाव 2024: उम्मीद और विश्वास के बाद अब मैं देश के सामने गारंटी लेकर आया हूं- पीएम मोदी

उम्मीद और विश्वास के बाद अब मैं देश के सामने गारंटी लेकर आया हूं- पीएम मोदी
  • प्रधानमंत्री ने कहा- परिवारवादी, भ्रष्टाचारी मेरी गारंटी से बैचेन
  • प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को एमपी के दमोह में की रैली
  • कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा

भास्कर ब्यूरो, दमोह। 2014 के पहले देश में निराशा का माहौल था, तब मोदी उम्मीद बनकर आया। 2019 में मोदी देश के पास विश्वास लेकर आया और अब 2024 में देश के सामने गारंटी लेकर आया है। यह बातें प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दमोह से सटे इमलाई गांव में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान मोदी ने भाजपा के घोषणा पत्र में शामिल कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि, बुंदेलखंड की पानी की समस्या हल करने सरकार पूरी ताकत से जुटी है। ङ्क्षसचाई की जरूरत पूरी करने केन-बेतवा लिंक नहर पर तेजी से काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ही मोदी का परिवार है। परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी से डर लग रहा है। उन्होंने कहा जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है, उनकी गारंटी मोदी ने ली है। प्रधानमंत्री नेेे जिले के तीर्थ स्थल देवश्री जागेश्वरनाथ धाम बांदकपुर, जैन तीर्थ क्षेत्र कुंडलपुर को और भव्य बनाने की बात कही। इस दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तथा खजुरोहो सीट के पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल तथा धर्मेंद्र सिंह लोधी, विधायक गोपाल भार्गव ,जयंत मलैया, लखन पटेल तथा पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा उपस्थित थे।

कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा

इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी खजुराहो से हैलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 1.55 बजे दमोह पहुंचे। जनसभा में अपने करीब दस मिनट के भाषण में उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग सनातन को डेंगू-मलेरिया कहते हैं। भगवान राम की पूजा को पाखंड बताते हैं। कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र को दशकों तक कमजोर रखा, भाजपा सरकार ने उसे आत्मनिर्भर और सशक्त बनाया। देश ने पिछले साल 21 हजार करोड़ रुपए के हथियार दूसरे देशों को बेचे हैं।

दुनिया में युद्ध का माहौल

मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था, अब वह आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। पूरी दुनिया में युद्ध का माहौल है तो ऐसे समय पर भारत में युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है। मोदी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में देश ने देखा है कि एक स्थिर सरकार विपरीत परिस्थितियों में भी कुशल कार्य कर सकती है, आज देश में ऐसी मजबूत सरकार है जो किसी से नहीं डरती। उन्होंने 2024 के चुनाव को देश का भविष्य तय करने वाला बताते हुए कहा कि यह सिर्फ एक सांसद को चुनने वाला चुनाव नहीं है, बल्कि यह अगले पांच साल में भारत को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने वाला चुनाव है।

Created On :   19 April 2024 4:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story