भोपाल: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ लगे 'आतंकवादी वापस जाओ के' नारे

भोपाल: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ लगे 'आतंकवादी वापस जाओ के' नारे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बुधवार को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। प्रज्ञा ठाकुर, राजधानी भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में धरना दे रही छात्रों से मिलने पहुंची थी। इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। उनके खिलाफ NSUI कार्यकर्ताओं ने "आतंकवादी वापस जाओ" और "प्रज्ञा ठाकुर वापस जाओ" के नारे लगाए।

 

 

इस विरोध के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने NSUI कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने (NSUI कार्यकर्ताओं ने) कहा कि सांसद आतंकवादी है, यह एक गैरकानूनी और अभद्र शब्द है। उन्होंने संवैधानिक पद पर बैठी महिला सांसद को गाली दी है। वे सभी देशद्रोही है और मैं निश्चिक रूप से एक्शन लूंगी।

दरअसल क्लासेस में अटैंडेंस कम होने के कारण विश्वविद्यालय के मास कम्युनिकेशन विभाग की दो छात्राएं को परीक्षा में बैठने नहीं दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर दोनों विश्वविद्यालय परिसर के गेट पर मंगलवार से धरने पर बैठी हुई थी। उनका आरोप था कि उनके विभाग अध्यक्ष के कारण वे परीक्षा से वंचित हो रही हैं। हालांकि विश्वविद्यालय ने छात्राओं को अगले सेमेस्टर की परीक्षा देने की अनुमति दे दी हैं और वे धरना खत्म कर चुकी हैं। इसी विवाद को लेकर प्रज्ञा ठाकुर, छात्रों से मिलने विश्वविद्यालय पहुंची थी, जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

Created On :   26 Dec 2019 3:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story