बांध के लोकार्पण पर अजय सिंह का निशाना, पूछा- बीती रात चैन से सो पाए शिवराज ?

On the inogration of Sarovar Dam Ajay Singh targets CM Shivraj
बांध के लोकार्पण पर अजय सिंह का निशाना, पूछा- बीती रात चैन से सो पाए शिवराज ?
बांध के लोकार्पण पर अजय सिंह का निशाना, पूछा- बीती रात चैन से सो पाए शिवराज ?

डिजिटल डेस्क,भोपाल। गुजरात में सरदार सरोवर बांध के लोकार्पण को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। बांध के लोकार्पण को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा है। उन्होंने बताया कि बांध के लोकार्पण से मप्र की नर्मदा घाटी के 40 हजार परिवारों का जीवन संकट में हैं। उनके घरों की ओर धीरे-धीरे पानी बढ़ रहा है। ऐसे में क्या सीएम शिवराज को बीती रात चैन की नींद आई थी। 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि सीएम प्रदेश के लोगों को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने के लिए हमेशा हादसों, अपराधों पर यह जुमला बोलते हैं कि वह रात भर चैन की नींद नहीं सो पाए। इसके साथ ही सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सरदार सरोवर बांध के लोकार्पण पर ट्वीट के जरिए यह झूठ बोलकर प्रदेश को शर्मसार कर दिया कि इससे प्रदेश के किसानों को लाभ मिलेगा। इसके अलावा कांग्रेस ने पीएम मोदी पर चुनावी लाभ के लिए गुजरात में आधी-अधूरी परियोजना के लोकार्पण का आरोप भी लगाया है।

आगे बोलते हुए अजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की मंशा पूरी करने और अपनी कुर्सी बचाने के लिए शिवराज ने मध्यप्रदेश के लोगों की कीमत पर गुजरात को जो लाभ पहुंचाया है, उससे निश्चित ही वह कल रात चैन की नींद सोए होंगे, क्योंकि अब उनकी कुर्सी फिर से सुरक्षित हो गई है। राज्य में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 14 साल से खुद को प्रदेश की जनता का हितैषी बताने वाले शिवराज उस बांध के लोकार्पण पर खुश हो रहे हैं, जिसने उनके प्रदेश के 40 हजार परिवारों को बेघर कर दिया। 

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आधी-अधूरी परियोजना का लोकार्पण करके देश और लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के जश्न में केंद्र और राज्य सरकार उन विस्थापितों के दर्द को भी भूल गई, जिन्हें बेघर होना पड़ रहा है। 

Created On :   18 Sep 2017 3:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story