दैनिक भास्कर हिंदी: 3 वर्षीय मासूम के साथ दुराचार-आरोपी को भेजा जेल

April 25th, 2018

डिजिटल डेस्क खजुराहो। यहां तीन वर्षीय मासूम के साथ अजीबो गरीब परिस्थितियों में दुरााचार किए जाने का मामला सामने आया है । घटना बीती रात लगभग 10 बजे के आसपास की है जब फरियादी महिला अपने घर के सामने खड़ी थी और उसकी तीन वर्षीय बेटी घर के अंदर खेल रहीं थी । इसी बीच  घर के बाहर  एक बिल्ली आई जिसने लोटे में मुंह फंसा लिया था ।        

बिल्ली की आड़ में किया अपराध 
इस बिल्ली के मुंह को लौटे से बाहर निकालने की जद्दो जहद चल ही रही थी कि वहां से आरोपी सहित 2 अन्य लोग निकले जो मदद के लिए आगे आये। इस दौरान और भी मुहल्ले के और लोग आ गए जिन्होंने बिल्ली को पकड़कर लोटे से उसके मुंह को निकाला,। फरियादी का आरोप है कि मैं घर के बाहर अपने देवर से बात कर रही थी इसी दौरान घर के अंदर से मेरी 3 वर्ष की मासूम बेटी के रोने की आवाज सुनकर में जैसे अंदर पहुंची तो देखा कि आरोपी उस बच्ची के साथ गलत कार्य कर रहा था। 

आस पास के लोगों ने की पिटाई 
उक्त आरोपी मौका पाकर फरियादी के घर में घुस गया था और उसने घटना को अंजाम दिया घटना की जानकारी फरियादी ने घर के बाहर आकर मुहल्ला वासियों को दी जिन्होंने आरोपी की पकड़कर धुनाई कर दी और 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई। 

फरियादी ने बताया कि उसका पति गल्ले का कार्य करता है और वह गोपरा जिला बाँदा काम से गया था। मैं अपने बच्चों के साथ घर में अकेली थी। राजनगर पुलिस ने आरोपी तौहीद खान पिता सौफत अली उम्र 19 वर्ष निवासी फौजदार मुहल्ला राजनगर के विरुद्ध धारा 376, 450 तथा 3/ 4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर राजनगर न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया है।